ताज़ा खबर
 

Delhi Police की गाड़ी पर चढ़कर बनाया TikTok वीडियो, शर्ट उतारकर पुश-अप्स भी लगाए

शख्स ने टिक-टॉक वीडियो शूट करने के लिए दिल्ली पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल किया। उसने पुलिस की कथित पीसीआर गाड़ी पर चढ़कर शर्ट उतारकर पुश-अप्स लगाए।

Author दिल्ली | Updated: June 27, 2019 2:32 PM
दिल्ली पुलिस की गाड़ी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

देश में इस समय लोगों में वीडियो ऐप टिक-टॉक (Tik Tok) को लेकर काफी दीवानगी देखी जा रही है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हुआ है उसे देख हर कोई हैरान है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने टिक-टॉक वीडियो शूट करने के लिए दिल्ली पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल किया। उसने पुलिस की कथित पीसीआर गाड़ी पर चढ़कर शर्ट उतारकर पुश-अप्स लगाए। इस दौरान बैकग्रॉउंड में हरियाणवी गाने बज रहे थे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय एक टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिल्ली पुलिस की गाड़ी में एक शर्टलेस शख्स पहले तो चलती  कार का गेट खोलकर छत पर चढ़ जाता है और फिर ऊपर पुश-अप्स मारने लगता है। इसके बाद फिर वह वापस कार से कूद जाता है। इस दौरान बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बजता रहता है। बता दें कि वायरल वीडियो में एक अर्टिगा कार पर दिल्ली पुलिस लिखा हुआ और कार में रेड बेकन लाइट भी लगी हुई है। बताया जा रहा है कि इस तरह की गाड़ी का इस्तेमाल दिल्ली पुलिस के एसीपी रैंक के अधिकारी करते हैं।

हालांकि जब शिकायत मिलने पर दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच तो पता चला कि यह विडियो पिछले साल दिसंबर का है। जिसे द्वारका इलाके के एक ग्राउंड में बनाया गया था। साथ ही बताया गया कि जिस गाड़ी का प्रयोग वीडियो बनाने के लिए किया था वह दिल्ली पुलिस द्वारा हायर की गई थी और पुलिस की सिक्यॉरिटी विंग में तैनात एक एसीपी को अलॉट की गई थी। जिस दिन विडियो बनाया गया, उस दिन ड्राइवर एसीपी को दफ्तर छोड़ने के बाद गाड़ी को अपने साथ ले गया, जहां कथित तौर पर ड्राइवर के दोस्त ने यह वीडियो बनाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुस्लिम परिवार ने हिंदू रीति-रिवाज से किया अपने कर्मचारी का दाह संस्कार, निभाई तेरहवीं की रस्म; जुटे हजारों लोग
2 शिवराज का राहुल गांधी पर तंज, कहा- कांग्रेस के ‘डूबते हुए’ जहाज को बचाने के बजाए वह इससे कूद गए
3 यूपी पुलिस का कारनामा: गोहत्‍या के आरोप में एक साल से कैद है सतवीर, पुलिस ने जहीर बता किया था गिरफ्तार