ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: गलत साइड से आ रही कार को पुलिस वाले ने रोका तो बोनट पर घसीटा, VIDEO VIRAL

गुरुग्राम में गलत साइड से आ रहे कार चालक को रोकना एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल को इतना मंहगा पड़ा कि उसकी जान पर बन आई।

कार के बोनट पर चढ़ ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बचाई जान, फोटो सोर्स- ANI

गुरुग्राम में गलत साइड से आ रहे कार चालक को रोकना एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल को इतना मंहगा पड़ा कि उसकी जान पर बन आई। दरअसल ट्रैफिक पुलिस के कुछ जवान गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक कार चालक रॉन्ग साइड से कार लेकर आया और जब ट्रैफिक कॉनस्टेबल ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला गुरुग्राम के सिग्नेचर टॉवर के पास का है। जहां ट्रैफिक पुलिस के जवान गाड़ियों की चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक कार चालक रॉन्ग साइड से कार लेकर आया और ट्रैफिक कॉनस्टेबल ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। जिसके बाद खुद को बचाने के लिए ट्रैफिक कॉस्टेबल कार के बोनट पर चढ़ गया। इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी। जिसके बाद करीब 100 मीटर के बाद ही बाकी ट्रैफिक पुलिस जवानों ने मिलकर उस कार को रोक दिया। इस घटना में ट्रैफिक कॉस्टेबल को मामूली चोटें भी आईं हैं। वहीं आरोपी कार चालक गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लोग ट्रैफिक पुलिसर्मी की बहादुरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं आरोपी के गिरफ्तार होने पर खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।

नशे में धुत था आरोपी
जानकारी के मुताबिक कार ड्राइवर नशे में धुत था। ट्रैफिक पुलिस ने जब उससे गाड़ी का लाइसेंस और अन्य दस्तावेजों की मांग की तब उसने उसकी बात अनसुनी करते हुए गाड़ी आगे बढ़ा दी। भागने की कोशिश कर रहे ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर ही गाड़ी चढ़ा दी। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जान जोखिम में डालकर कार रुकवाई और जिसके बाद ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया और कार को भी सीज कर दिया गया।

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी वारदातें

बता दें कि ये पहली ऐसी वारदात नहीं है जिसमें ट्रैफिक पुलिस को परेशान होना पड़ा है। लेकिन इससे पहले भी दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 6-7 में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी। जहां एक युवक ने लाल बत्ती का उल्लंघन किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे रोका तो वह उल्टे टैफिक पुलिसकर्मियों से ही हाथापाई करने लगा। गाड़ी के कागजात मांगने पर उसने दो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से मारपीट की और उसके बाद ई-चालान मशीन को भी नुकसान पहुंचाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: अपराधियों ने दिनदहाड़े बिजनसमैन को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस
2 बिहारः राजनीति में उतर सकता है शहाबुद्दीन का बेटा, सिवान से 2019 का चुनाव लड़ने की तैयारी?
3 यूपी-बिहार वाले बयान को लेकर कमलनाथ पर दो केस दर्ज, एक मामले में 3 फरवरी को सुनवाई
ये पढ़ा क्या?
X