ताज़ा खबर
 

UP: पुलिस से उलझ पड़े BJP जिलाध्यक्ष! वायरल VIDEO में दिखे धक्का-मुक्की करते, दी सस्पेंड कराने की धमकी

3 मार्च को भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री त्रयंबक त्रिपाठी अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे तभी उनकी गाड़ी की भिड़ंत कोतवाली देहात के दरोगा अनुज गुप्ता की बाइक से हो गई। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

up policeतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Indian Express)

इन दिनों उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गोंडा जिला के भाजपा अध्यक्ष कोतवाली थाना के दारोगा और पुलिसकर्मियों से उलझते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा भाजपा नेता कोतवाली दरोगा को सस्पेंड कराने की धमकी भी दे रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वायरल वीडियो बीते 3 मार्च का है। 

दरअसल 3 मार्च को भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री त्रयंबक त्रिपाठी अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे तभी उनकी गाड़ी की भिड़ंत कोतवाली देहात के दरोगा अनुज गुप्ता की बाइक से हो गई। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दारोगा अनुज गुप्ता इस दौरान भाजपा नेता को पकड़ कर थाने ले आए। भाजपा नेता को थाने लाने की सूचना जब भाजपा जिला अध्यक्ष सूर्यनारायण तिवारी को लगी तो वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने ही बना लिया। वीडियो में भाजपा नेता दारोगा को सस्पेंड कराने की भी धमकी दे रहे हैं।


वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जब जिलाध्यक्ष सूर्यनारायण तिवारी दारोगा अनुज गुप्ता से बात कर रहे थे तो वहां मौजूद एक अन्य दारोगा घीसूराम सरोज ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और उनको धक्का दे दिया। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में और हंगामा करना शुरू कर दिया।

हंगामे की सूचना जैसे ही गोंडा के एसपी को मिली तो उन्होंने तुरंत अपर पुलिस अधीक्षक को मौके पर जाने को कहा। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक ने दोनों पक्षों को किसी तरह शांत करवाया।

हालांकि भाजपा जिलाध्यक्ष ने दोनों दरोगाओं को निलंबित करने की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि मामले की पूरी जांच होने के बाद घटना की विस्तृत रिपोर्ट गोंडा एसपी को सौंपी जाएगी।

Next Stories
1 बंगालः PM के भाषण से पहले मिथुन बने भाजपाई, लहराया पार्टी ध्वज; बोले- जो बंगालियों से हक छीनेगा, हम उसके सामने खड़े होंगे
2 यूपी: ऑपरेशन के बाद फटे पेट 3 साल की मासूम को कर दिया था बाहर- पिता का आरोप, मौत; डॉक्टर पर केस
3 दो साल तक होता रहा गैंगरेप, मां बनी तो बच्चे को कर दिया दूर, बेटा मिला तो 26 साल बाद करवाया मुकदमा
आज का राशिफल
X