ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: एक बार फिर बोनट पर कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटा, पुलिस गिरफ्त से बाहर आरोपी

गुरुग्राम में एक बार फिर कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को अपनी कार से घसीटा है। दरअसल कार चालक ने पुलिस को देख अपनी कार भगा दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी बचने के लिए कार के बोनट पर चढ़ गया।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गुरुग्राम में एक बार फिर कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को अपनी कार से घसीटा है। दरअसल कार चालक ने पुलिस को देख अपनी कार भगा दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी बचने के लिए कार के बोनट पर चढ़ गया। लेकिन कार चालक ने ब्रेक नहीं लगाया और कार बोनट पर बैठे पुलिसकर्मी को लेकर आगे बढ़ गया। हालांकि कुछ दूरी पर जाकर आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला गुरुग्राम के सिद्धेश्वर चौक का है। जहां रेड सिग्नल तोड़कर एक लाल कार चालक भाग रहा था जिस पर एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे गाड़ी रोकने के लिए कहा। लेकिन आरोपी चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। इस पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी के बोनट का सहारा लिया और उसके ऊपर बैठ गया। थोड़ी दूर जाने के बाद आरोपी चालक ने गाड़ी वहीं रास्ते में छोड़ दी और फरार हो गया।

पहला मामला नहीं है: गौरतलब है कि ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हाल ही में 19 दिसंबर को गुरुग्राम में ही इस ही तरह एक आरोपी कार चालक युवक ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर बैठाकर करीब 200 मीटर तक गाड़ी चलाई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं इस मामले में भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App