ताज़ा खबर
 

UP: मूर्ति विसर्जन के दौरान कहासुनी, गुस्से में लोगों ने फूंक दी बाइक, बस में तोड़फोड़

उत्तर प्रदेश के चंदौली में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा के साथ ही आगजनी की खबर सामने आई है। घटना में एक तरफ जहां उपद्रवियों ने बाइक में आग लगी दी तो वहीं दूसरी ओर स्कूली बस के साथ भी तोड़फोड़ की।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के चंदौली में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा के साथ ही आगजनी की खबर सामने आई है। घटना में एक तरफ जहां उपद्रवियों ने बाइक में आग लगी दी तो वहीं दूसरी ओर स्कूली बस के साथ भी तोड़फोड़ की। वहीं उपद्रवियों ने जमकर पत्थरबाजी भी की। जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए। वहीं जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने हालात को संभाला और मूर्ति विसर्जन करवाया।

क्या है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के नई बस्ती इलाके का है। जहां लोगों ने बसंत पंचनी के मौके पर सरस्वती देवी की प्रतिमा स्थापित की, जिसका बुधवार को विसर्जन कार्यक्रम रखा गया। लोग विसर्जन यात्रा लेकर निकले ही थे कि तभी बाइक सवार एक युवक की यात्रा में शामिल लोगों से बहस हो गई। उस वक्त बाइक सवार वहां से चला गया लेकिन कुछ ही देर बाद वो करीब एक दर्जन लोगों के साथ लौटा और मारपीट करने लगा। वहीं मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आक्रोशित लोगों ने मूर्ति को भी खंडित किया और साथ ही साथ बाइक में आग लगा दी। वहीं एक स्कूल बस के साथ भी तोड़फोड़ की गई।

देर से पहुंची पुलिस: बता दें कि ये पूरी घटना अलीनगर थाने के ठीक पीछे की है, बावजूद इसके पुलिस काफी देर से पहुंची। जब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मूर्ति विसर्जन करवाया और साथ हीं करीब आधा दर्जन घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं पुलिस ने इस घटना के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App