ताज़ा खबर
 

विनोद खन्ना के मौत की अफवाह में फंस कर मेघालय बीजेपी ने रखा 2 मिनट का मौन, बाद में मांगी माफी

मेघालय के बीजेपी महासचिव ने कहा कि पार्टी के कुछ सदस्यों ने कल सोशल मीडिया पर इस तरह की खबर देख सच मान बैठे और खन्ना को श्रद्धांजलि देने की बात रखी।

Author Updated: April 10, 2017 6:50 PM
एक कार्यक्रम के शुरुआत में भाजपा के सदस्य विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखते हुए।

मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में विनोद खन्ना बेहद कमजोर और बीमार नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ही अभिनेता के मौत की अफवाह भी खूब फैल रही है। हालांकि विनोद खन्ना के परिवार से किसी ने भी ना तो तस्वीर की पुष्टी की है और ना ही उनके खराब स्वास्थ्य की। सोशल मीडिया पर तो विनोद खन्ना के मौत की अफवाहें वायरल हो ही रही हैं लेकिन मेघालय बीजेपी ने तो इससे भी एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्हें श्रद्धांजलि तक दे डाली। बाद में जब उन्हें पता चला कि ऐसी कोई बात नहीं है तो फिर उन्होंने अपनी गलती मानते हुए इस बात के लिए माफी मांगी भी मांगी।

खबरों के मुताबिक राजधानी शिलॉन्ग में स्वच्छ भारत के एक कार्यक्रम के शुरुआत में भाजपा प्रदेश महासचिव डेविड खरसाती ने कहा कि हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे। लेकिन जब उन्हें बताया गया कि विनोद खन्ना अभी जीवित हैं तो न्होंने अपनी गलती मानने में भी देरी नहीं की। खरसाती ने कहा कि पार्टी के कुछ सदस्यों ने कल सोशल मीडिया पर इस तरह की खबर देख सच मान बैठे और खन्ना को श्रद्धांजलि देने की बात रखी। आपको बता दें कि विनोद खन्ना भारतीय जनता पार्टी से सांसद भी रह चुके हैं। खरसाती ने कहा, ‘हमसे गलती हुई, हम बिना पुष्टी के उनकी मौत की खबर को सच मान बैठे। हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए अपने इस काम पर माफी मांगते हैं।’

आपको बता दें कि पानी की कमी के बाद विनोद खन्ना को कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अस्पताल ने एक बयान जारी किया था कि खन्ना की सेहत में सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज किया जा रहा है। हालांकि, इसके बाद उनकी एक कथित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा था। इस तस्वीर में विनोद खन्ना काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में विनोद खन्ना अपनी पत्नी और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था कि उन्हें कैंसर भी है। हालांकि, अभी तक उस तस्वीर को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

VIDEO: दिल दोस्ती डांस और ये है आशिकी के एक्टर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जम्‍मू के कारोबारियों के संगठन की धमकी- रोहिंग्‍या और बांग्‍लादेशियों को वापस नहीं भेजा तो ढूंढ़ कर मारेंगे
2 पश्चिम बंगाल: मुस्लिम बहुल इलाके में लेकर गए रामनवमी का जुलूस, रोकने पर हुआ पथराव, कई घर-दुकानों को लगाई आग