ताज़ा खबर
 

MP: शराब तस्कर को पकड़ने गई थी पुलिस, गांव वालों ने आंखों में डाला मिर्च पाउडर, वर्दी फाड़ने के बाद 2 को बनाया बंधक

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के बामन गांव में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर उनकी जमकर पिटाई की। पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र धाकड़ ने बताया कि पिटाई में पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।

Author राजगढ़ | June 25, 2019 9:22 AM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स -जनसत्ता

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा थाने के पुलिसकर्मियों को बामन गांव में ग्रामीणों ने कथित तौर पर आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर जमकर पीटा और दो पुलिसकर्मियों को बंधक भी बना लिया। घटना में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं जबकि गांव की एक महिला ने पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छापीहेड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र धाकड़ ने बताया कि रविवार (23 जून) देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक टेंपो अवैध शराब लेकर जा रही है, इस पर पुलिस दल ने उसका पीछा किया तो वाहन चालक ने टक्कर मारकर एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस दल वाहन का पीछा करते हुए बामन गांव में गया। गांव में ग्रामीणों ने पुलिस दल को घेरकर उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया और पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़कर उनकी जमकर पिटाई की।

पुलिसकर्मियों को आईं गंभीर चोटेंः धाकड़ ने बताया कि पिटाई में छापीहेड़ा थाने के 6 पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं । दूसरी ओर ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है। हालांकि, ग्रामीणों का आरोप है कि छापीहेड़ा पुलिस गांव में एक आरोपी को ढूंढने उसके घर पहुंची, घर में उसकी बहन अकेली थी, अकेली बहन को देखकर पुलिस वालों ने उसे थाने चलने को कहा और थाने का कहकर पुलिस वाले उसे पुलिस वाहन से ले गए और दूर सोनखेड़ा गांव के समीप ले जाकर सुनसान स्थान पर दो पुलिसकर्मियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बयान के आधार पर होगी जांचः धाकड़ ने बताया कि पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही महिला की शिकायत पर एक पुलिसकर्मी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है तथा विस्तृत जांच की जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मियों और पीड़ित महिला के बयान के आधार पर जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App