ताज़ा खबर
 

Delhi: खाना लेने के लिए खोला था दरवाजा, बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारीं गोलियां, मौत

दिल्ली के विकासपुरी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले उसे घर से बाहर घसीटकर निकाला और फिर गोली मार दी।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली के विकासपुरी इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की उसके ही घर के सामने ताबतोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अमित कोचर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले उसे घर से बाहर घसीटकर निकाला और फिर गोली मार दी। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हमलावरों की तलाश कर रही है।

National Hindi News, 14 june 2019 LIVE Updates: ‘वायु’ तूफान के कहर से बचा गुजरात, अगले 24 घंटे अहम

क्या है मामला: प्रॉपर्टी डीलर अमित कोचर अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहता था। उसकी पत्नी एनसीआर में एक कॉल सेंटर में काम करती हैं। बताया जा रहा है कि अमित अपनी पत्नी के साथ गुरुवार रात करीब 11 बजे अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर मौजूद था। इस दौरान उन लोगों ने ऑनलाइन खाना आर्डर किया था। लेकिन थोड़ी देर बाद जब डोर बेल बजी तो अमित खाना लेने बाहर निकला। तभी कुछ हमलावरों ने उसे जबरन घसीटकर कार में बैठा लिया और उसपर कई राउंड गोलियां चला दी।

Bihar News Today, 14 june 2019: जेडीयू प्रवक्ता पद से इस्तीफा अजय आलोक का इस्तीफा, कहा- CM नीतीश को नहीं करना चाहता शर्मिंदा

मौके से हुए फरार: जैसे ही गोली चलने की आवाज अमित के दोस्तों और पत्नी ने सुनी तो वे भागकर बाहर आए लेकिन तब तक हमलावर पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकले। इस वारदात को देख अमित के दोस्त दंग रह गए और फौरन अमित को डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

नहीं थी किसी से रंजिश: अमित के परिजनों की माने तो उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Next Stories
1 अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में नहीं मनेगा योग दिवस? विरोध में छात्र बोले- एक दिन के लिए इस इवेंट पर करोड़ों रुपए फूंकना गलत
2 Bihar News Today, 14 june 2019: बीजेपी नेता का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- अपराधियों में पुलिस का डर नहीं, कानून व्यवस्था चौपट
3 70 वर्षीय पति ने अपने से आधे उम्र की पत्नी को ईंट से पीट-पीट उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा ली फांसी
ये पढ़ा क्या?
X