ताज़ा खबर
 

Demonetisation: जनता के सामने करेंगे विरोधियों का पर्दाफाश: गोयल

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री विजय गोयल ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कालेधन के खिलाफ जो मुहिम चला रहे हैं, उसके बारे में विरोधी दल जिस तरीके से अफवाह फैला रहे हैं, उसका विरोध कर रहे हैं, जनता को उकसाने और भड़काने में लगे हैं, उसका पर्दाफाश करने के लिए लोक अभियान और स्वयंसेवी संस्थाएं जनता के बीच जाएंगी।
Author नई दिल्ली | November 25, 2016 04:55 am

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री विजय गोयल ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कालेधन के खिलाफ जो मुहिम चला रहे हैं, उसके बारे में विरोधी दल जिस तरीके से अफवाह फैला रहे हैं, उसका विरोध कर रहे हैं, जनता को उकसाने और भड़काने में लगे हैं, उसका पर्दाफाश करने के लिए लोक अभियान और स्वयंसेवी संस्थाएं जनता के बीच जाएंगी। इसकी शुरुआत पहाड़गंज में रविवार 27 नवंबर को नोटबंदी के समर्थन में रैली निकाल कर की जाएगी और व्यापारियों को संबोधित किया जाएगा। पार्कों में आरडब्लूए एवं सवेरे सैर करने आए लोगों से संपर्क कर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में बताया जाएगा और उनकी कठिनाइयां सुनी जाएंगी। व्यापारियों के बीच में बताया जाएगा कि किस तरीके से वे डिजीटल माध्यम से आॅनलाईन भुगतान कर सकते हैं। साथ ही जनता से अपील करेंगे कि वे विरोधियों के भड़काने में न आएं।

गोयल ने कहा कि उन्होंने खुद और उनकी टीमों ने दिल्ली में और दिल्ली से बाहर लोगों से संपर्क किया, जो बैंक की लाइनों में कठिनाइयों के बावजूद भी कहते हैं कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं, क्योंकि उन्होंने कालेधन पर रोक के लिए एक कड़ा कदम उठाया है। आम जनता भी यह कह रही है है कि कठिनाइयों के बावजूद हम प्रधानमंत्री के साथ हैं, चाहे तो वे इस बात कर सर्वे करवा लें। अब तक जितने भी सर्वे आए हैं, लगभग सभी इस पक्ष में गए हैं कि कालेधन के खिलाफ मोदी जी ने सही कार्रवाई की है।
गोयल ने कहा कि उन्हें याद है कि कांग्रेस के राज में एक बच्चा दूध की लाइन में, एक बच्चा मिट्टी के तेल की लाइन में, एक राशन की लाइन में लगा रहता था। कुछ लोग इस मुहिम का दुरुपयोग करने में लगे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.