ताज़ा खबर
 

केजरीवाल पर भड़के खेल राज्य मंत्री विजय गोयल, कहा- दिल्ली की तुलना पाकिस्तान से करना राष्ट्रविरोधी

केंद्रीय युवा कार्यक्रम और खेल राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) विजय गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की निंदा की है। उन्होंने कहा कि रविवार को उन्होंने दिल्ली की तुलना पकिस्तान से कर राष्ट्रीय हितों पर कुठाराघात किया है।

Vijay goel, Vijay goel tweet on Arvind Kejriwal, ईंट से ईंट बजा देंगे, mcd chunav, mcd chunav result, mcd election, mcd election result, mcd chunav result 2017, इलेक्शन रिजल्ट २०१७, MCD चुनाव रिजल्ट, mcd चुनाव रिजल्ट 2017, दिल्ली MCD चुनाव रिजल्ट, delhi mcd chunav result, delhi mcd chunav, mcd chunav delhi, mcd chunav natije, mcd election result 2017, delhi mcd election result 2017, delhi nagar nigam, delhi nagar nigam election result, chunav result, election result, elections result 2017युवा एवं खेल मामलों के पूर्व मंत्री विजय गोयल। (फाइल फोटो)

केंद्रीय युवा कार्यक्रम और खेल राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) विजय गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की निंदा की है। उन्होंने कहा कि रविवार को उन्होंने दिल्ली की तुलना पकिस्तान से कर राष्ट्रीय हितों पर कुठाराघात किया है। विजय गोयल ने सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह काफी दुखद है कि केजरीवाल दिल्ली की तुलना पाकिस्तान से कर रहे हैं। यह एक राष्ट्र विरोधी बयान है। भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल ने ऐसा करके भारत की साख को दांव पर लगा दिया है। उनके बयान का सीधा मतलब यह है कि भारत पाकिस्तान को परेशान करता है। पाकिस्तान शुरू से यही तो दुष्प्रचार कर रहा है।

अब केजरीवाल ने भी पाकिस्तान की भारत विरोधी प्रोपेगेंडा मशीनरी की आवाज में आवाज मिलाकर बोलना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की इस तुलना को किसी भी हालत में स्वीकार नहीं किया जा सकता। हम इस तुलना को नकारते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि दिल्ली में आप सरकार की विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए केजरीवाल किसी भी हद तक गिर सकते हैं। उनकी रणनीति यही है कि अपनी असफलताओं के लिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराएं। गोयल ने कहा कि केजरीवाल को अपने गैर जिम्मेदाराना बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो दिल्ली की जनता भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी और उन्हें माफी मांगने के लिए मजबूर करेगी।

गोयल ने कहा कि हमारा दुर्भाग्य है कि देश की राजधानी का मुख्यमंत्री एक ऐसा व्यक्ति है जो राजनीतिक बहस को निम्नतम स्तर पर ले जाने पर आमादा है। वह प्रधानमंत्री के लिए कायर और मानसिक रोगी जैसे शब्दों का इस्तेमाल करता है। पुलिस वालों को ठुल्ला कहता है। उन्होंने कहा कि कई राज्यों के विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और हम समझ सकते हैं कि केजरीवाल इन राज्यों में पैर पसारना चाहते हैं। लेकिन उनके पास दिल्ली सरकार की रिपोर्ट कार्ड में दिखाने को ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर उन्हें गर्व हो सके।

Next Stories
1 वेंकैया नायडू, निर्मला सीतारमण और पी चिदंबरम सहित 43 नए सदस्यों ने ली राज्यसभा में शपथ
2 इशरत मामले की फाइल खोज रहे अधिकारी को पीएम मोदी ने दिया 2 महीने का सेवा विस्तार
3 आशीष दुबे की रिपोर्ट: नोएडा में जाम से निपटने के लिए जर्सी बैरियर होंगे इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X