ताज़ा खबर
 

VIDEO: योगी से बीजेपी विधायक की शिकायत करने पहुंची महिला, धकियाकर ले गए पुलिसवाले

पीड़ित महिला हमीरपुर जिले से भाजपा विधायक अशोक चंदेल की शिकायत करने सीएम के पास पहुंची थी। महिला का आरोप है कि विधायक ने उसकी जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है। यही वजह है कि महिला सीएम से शिकायत कर विधायक से अपनी जमीन वापस दिलाने की गुहार लगाना चाहती थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की कोशिश कर रही महिला को पुलिस ने धकियाया। (image source-ANI)

गैंगरेप में फंसे बांगरमऊ के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ हैं कि एक महिला सीएम योगी आदित्यनाथ के पास एक और भाजपा विधायक की शिकायत करने पहुंच गई। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के जालौन में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान एक महिला योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंच गई। हालांकि महिला को सीएम से मिलने नहीं दिया गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मी महिला को धकियाते हुए घटनास्थल से अलग ले गए। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि महिला किस तरह से रोते हुए सीएम से मिलने की गुहार लगा रही है, लेकिन पुलिसकर्मियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वह उसे पकड़कर ले गए।

क्या है मामलाः दरअसल पीड़ित महिला हमीरपुर जिले से भाजपा विधायक अशोक चंदेल की शिकायत करने सीएम के पास पहुंची थी। महिला का आरोप है कि विधायक ने उसकी जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है। यही वजह है कि महिला सीएम से शिकायत कर विधायक से अपनी जमीन वापस दिलाने की गुहार लगाना चाहती थी, लेकिन महिला को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने ही नहीं दिया गया। इस दौरान महिला रोती-गिड़गिड़ाती रही, यहां तक कि एक बार तो वह पुलिस कर्मियों से ही भिड़ गई। लेकिन पुलिसकर्मियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। वहीं जब यह सब हंगामा हो रहा था, तो कार्यक्रम में आराम से भाषण दिए जा रहे थे। बता दें कि सीएम जालौन में 387 करोड़ रुपए की लागत की 275 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने पहुंचे थे।

वहीं जब इस मामले को लेकर आरोपी विधायक अशोक चंदेल से बात की गई तो वह सवालों से बचते नजर आए। बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही उन्नाव गैंगरेप पीड़िता भी सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश कर चुकी थी। पीड़िता की इस कोशिश के बाद ही उन्नाव गैंगरेप का मामला सुर्खियों में आया था। योगी आदित्यनाथ के आदेश पर ही आरोपी विधायक के खिलाफ कारवाई की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App