ताज़ा खबर
 

वीडियो में दावा: सड़क पर ट्रैक्टर खड़ी कर नमाज पढ़ने चला गया ड्राइवर, भड़के आजम खान देने लगें गालियां

सपा के कद्दावर नेता आजम खान अक्सर अपनी बातों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले साल फरवरी के महीने में आजम खान ने कहा था कि मुसलमान ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं क्योंकि उनके पास रोजगार नहीं है।

सपा विधायक आजम खान

इधर समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के रामपुर विधानसभा सीट से विधायक आजम खान पर एक ट्रैक्टर चालक को गालियां देने का आरोप लगा है। कथित तौर पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जनसत्ता डॉट कॉम इस वीडियो की पु्ष्टि नहीं करता है। कहा जा रहा है कि आजम खान अपनी गाड़ी से रास्ते में कही जा रहे थे, उसी वक्त रास्ते के किनारे एक ट्रैक्टर चालक अपनी ट्रैक्टर खड़ा कर नमाज पढ़ने चला गया था। रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा देख आजम खान नाराज हो गए।

आजम खान ने अपनी गाड़ी वहां रुकवाई और फिर ट्रैक्टर के ड्राइवर को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगें। जो वीडियो सामने आया है उसमें आजम खान अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं। बतलाया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त की है जब सपा विधायक अपने जौहर यूनिवर्सिटी जा रहे थे। इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने आजम खान पर निशाना साधा है। फैसल लाला ने कहा कि इससे पता चलता है कि उनकी यूनिवर्सिटी और स्कूल में बच्चों को क्या तालीम दी जाती होगी। कांग्रेस नेता ने यह भी आरोप लगाया कि सपा विधायक आजम खान पहले भी लोगों के साथ ऐसी हरकतें कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का बहिष्कार होना चाहिए।

सपा के कद्दावर नेता आजम खान अक्सर अपनी बातों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले साल फरवरी के महीने में आजम खान ने कहा था कि मुसलमान ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं क्योंकि उनके पास रोजगार नहीं है। अगर मुस्लिमों के पास काम होगा तो वो ऐसा नहीं करेंगे। इतना ही नहीं चर्चित बुलंदशहर गैंगरेप केस पर भी आजम खान ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कह दिया था कि यह घटना राज्य सरकार को बदनाम करने की साजिश हो सकती है।

इसके अलावा आजम खान ने सेना पर भी विवादित बयान दिया था। साल 2017 में आजम खान ने कहा था कि महिलाएं सेना के जवानों पर हमला कर उनका प्राइवेट पार्ट काट देती हैं। उन्होंने कहा था कि महिलाएं जवानों के शरीर का वो हिस्सा काट देती हैं जिनसे उन्हें तकलीफ होती है। भारत को इसपर शर्म आनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App