ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु: 10 साल के बेटे की बेरहमी से पिटाई, उठा-उठाकर बिस्तर पर पटका, मां ने बनाया VIDEO

वीडियो में दिख रहा है कि पिता अपने 11 साल के बच्चे को बेरहमी से पीट रहा है। वह उसे उठा-उठा कर पटक रहा है। बच्चा रो रहा है लेकिन उसके आंसूं देख कर भी कलियुगी पिता का दिल नहीं पिघलता है।

वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट।

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का बताया जा रहा है। वीडियो में शख्स एक बच्चे को बुरी तरह पीटता दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो के बारे में जो जानकारी मिली है उससे पता चला है कि आरोपी शख्स पिट रहे बच्चे का पिता है। वीडियो लगभग डेढ़ महीने पुराना है। 10 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटते पिता का वीडियो खुद आरोपी की पत्नी ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया था। मोबाइल में कुछ खराबी होने के बाद महिला ने उसे दुकान पर रिपेयर करने के लिए दिया था। दुकानदार ने रिपेयरिंग के वक्त वीडियो देखा और उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते हुए बेंगलुरु पुलिस के पास भी पहुंचा। पुलिस ने वीडियो देख मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो में दिख रहा है कि पिता अपने 10 साल के बच्चे को बेरहमी से पीट रहा है। वह उसे उठा-उठा कर पटक रहा है। बच्चा रो रहा है लेकिन उसके आंसूं देख कर भी कलियुगी पिता का दिल नहीं पिघलता है। वह उसे पहले तो बिस्तर पर पटकता है फिर उसे उठाकर जमीन पर पटक देता है। जमीन पर पटकने के बाद वह उसपर लातें बरसाते हुए टूट पड़ता है।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो। इससे पहले भी कई बार इस तरह से अपने ही बच्चों के साथ दरिंदगी के मामले सामने आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App