ताज़ा खबर
 

VIDEO: सांसद से जूते खाए बीजेपी विधायक के समर्थकों का बवाल, बोले- चोट्टा, शराबी, अय्याश है!

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और विधायत राकेश बघेल के बीच बुधवार को जमकर जूतम पैजार हुई। इस घटना को वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भाजपा सांसद और विधायक के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स-ANI)

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और विधायत राकेश बघेल के बीच बुधवार को जमकर जूतम पैजार हुई। इस घटना को वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस घटना के वायरल होने के बाद बीजेपी के विधायक राकेश बघेल के समर्थकों का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, वह सांसद शरद त्रिपाठी को भला बुरा कहते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में राकेश बघेल के समर्थक शरद त्रिपाठी को चोट्टा, शराबी, अय्याश कहते नजर आ रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस वक्त मारपीट की घटना हुई, उस समय संतकबीरनगर जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन उर्फ गोपाल भी वहां मौजूद थे। प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी। घटना के बाद डीएम रवीश गुप्त और वहां मौजूद पुलिस अधिकारी सांसद को कलेक्ट्रेट ले गए। वहीं, दोनों के समर्थकों ने नारेबाजी भी शुरू कर दी। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया है लेकिन स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मारपीट के बाद बैठक को स्थगित कर दिया गया।

 

क्या है मामला- दरअसल मामला यह है कि, विधायक राकेश बघेल ने एक सड़क का उद्घाटन किया था।इस दौरान लगाए गए एक शिलपट्ट पर सांसद का नाम नहीं था जिसकी वजह से सांसद शरद त्रिपाठी गुस्सा हो गए। इस दौरान दोनों में जमकर तीखी बहस हुई और बहस इतनी बढ़ गई की बात मारपीट तक पहुंच गई। दोनों के बीच मारपीट का वीडिया सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेपी के सांसद और विधायक का खूब मजाक बनाया है। सोशल मीडिया पर किसी ने लिखा की सांसद ने पीएम मोदी के मेरा बूथ सबसे मजबूत को मेरा बूट सबसे मजबूत समझ लिया तो कोई कह रहा है कि बीजेपी के नेता गुंडों से कम नहीं हैं। मामला के लेकर बीजेपी सख्त है , बीजेपी आला कमान ने  सांसद और विधायक दोनों से इस मामले को लेकर जवाब मांगा है।

 

 

Next Stories
1 Chennai: यात्री ने किया ‘बम’ शब्द का इस्तेमाल, एयरलाइन्स ने फ्लाइट पर चढ़ने से रोका, जानें पूरा मामला
2 राजस्थान: दो बसों में भिड़ंत, हादसे में 7 लोगों की मौत, 20 घायल
3 वीके सिंह ने फेसबुक पर लिखा पोस्ट, बताया- भारत इजराइल क्यों नहीं बन सकता ?
ये पढ़ा क्या?
X