ताज़ा खबर
 

VIDEO: प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पत्थर फेंक रहा था कार्यकर्ता, कांग्रेस नेता अजय सिंह ने मारा थप्पड़

अजय सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं और उन्हें फरवरी में दूसरी बार मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष का नेता बनाया गया है।

Author Updated: June 20, 2017 11:01 AM
मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह।

मध्यप्रदेश में एक कांग्रेस नेता ने विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। दरअसल वह कार्यकर्ता पुलिस पर पत्थर फेंक रहा था, इसलिए कांग्रेस नेता अजय सिंह उर्फ राहुल भैया ने उसे थप्पड़ मार दिया। विरोध प्रदर्शन एमपी के सागर में हो रहा था। इसका एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस बैरिकेट हटाने की कोशिश कर रहे हैं। तभी अचानक राहुल भैया एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार कर वहां से निकल जाने को कहते हैं।

गौरतलब है कि किसानों की मांगों को लेकर अजय सिंह सोमवार को कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे थे। वह धरने के बाद कांग्रेस नेता अरुण यादव और अजय सिंह यहां पहुंचे थे। लेकिन कोर्ट के पास लगे बैरिकेड्स पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया, जिसके बाद नारेबाजी शुरू हो गई। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने पत्थर उठाकर पुलिस की ओर फेंका। वह शख्स अजय सिंह के पीछे ही चल रहा था। अजय सिंह गुस्से में आ गए और उसे थप्पड़ मार दिया। अजय सिंह ने कहा, पहले ही समझाया गया था कि उपद्रव नहीं करना है, फिर भी नहीं मान रहे हो।

देखें वीडियो ः

इसके बाद अन्य कार्यकर्ता उस युवक को लेकर पीछे चले गए। इस दौरान पुलिस ने कई बार माइक पर प्रदर्शनकारियों से अपील करते हुए पथराव न करने को कहा। हालांकि बाद में अजय सिंह ने मीडिया को बताया कि वह कांग्रेस नहीं, बल्कि बीजेपी का कार्यकर्ता था। अजय सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं और उन्हें फरवरी में दूसरी बार मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष का नेता बनाया गया है। अजय सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन सिंह के बेटे हैं।

मंदसौर: DM पर फूटा किसानों का गुस्सा, शिवराज ने की मुआवजे की रकम 1 करोड़, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुरुग्राम से लड़की को अगवा कर 3 बदमाशों ने चलती गाड़ी में किया गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा थाने के पास फेंककर फरार
2 जम्मू-कश्मीर में नेताओं पर भड़के पुलिस अफसर, कहा- जब शहीद होते हैं तो कोई झांकने भी नहीं आता
3 त्रिपुरा गवर्नर बोले- हिंदू-मुस्लिम विवाद सुलझाने के लिए गृहयुद्ध चाहते थे जनसंघ संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी