ताज़ा खबर
 

वीडियो: सेल्फी लेना चाह रहा था समर्थक, मंत्री जी ने थप्पड़ मारकर फोन गिरा दिया

कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने एक प्रशंसक के हाथ में थप्पड़ जड़ दिया। प्रशंसक शिवकुमार के साथ सेल्फी लेना चाह रहा था। प्रशंसक ने फोन निकाला ही था कि मंत्री ने उसके हाथ में थप्पड़ मार दिया, जिससे उसका फोन नीचे गिर गया।
एएनआई के ट्विटर हैंडल से शेयर कि गए वीडियो का स्क्रीनशॉट।

कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने एक प्रशंसक के हाथ में थप्पड़ जड़ दिया। प्रशंसक शिवकुमार के साथ सेल्फी लेना चाह रहा था। प्रशंसक ने फोन निकाला ही था कि मंत्री ने उसके हाथ में थप्पड़ मार दिया, जिससे उसका फोन नीचे गिर गया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। घटना रविवार (4 फरवरी) की है। वीडियो में मंत्री कई लोगों की भीड़ के साथ नजर आते हैं। इसी दौरान एक प्रशंसक अपना मोबाइल फोन निकालकर सेल्फी लेने लगता है और मंत्री उसके हाथ में थप्पड़ मारकर उसे सेल्फी लेने से रोक देते हैं। शिवकुमार दरअसल बल्लारी के विजयनगर कॉलेज स्टेडियम में चुनावी रैली के लिए बनाए जा रहे एक मंच का मुआयना करने पहुंचे थे। 10 फरवरी को यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली होनी है। शिवकुमार हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे थे।

शिवकुमार के आते ही कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सेल्फी लेने के लिए अपने मोबाइल फोन हाथ में निकाल लिए। कार्यकर्ता जब शिवकुमार का स्वागत कर रहे थे, तभी एक कार्यकर्ता हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी लेने लगा और शिवकुमार को गुस्सा आ गया। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों पर हैं। राज्य में कांग्रेस की सरकार है और आगामी चुनाव में कांग्रेस फिर से कामयाब होने के लिए पूरी तरह से रणनीति बनाने में लग गई है। इसके लिए बेंगलुरु में पार्टी की तरफ से रणनीतिकारों के लिए दो फ्लैट भी किराए पर ले लिए हैं। जबकि बीजेपी अभी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के लिए बेंगलुरु में सही ठिकाने की तलाश कर रही है।

कर्नाटक चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा निकाली थी। रविवार को बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का समापन हो गया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली में शामिल होने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने सूबे की जनता से  बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को जिताने की अपील की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि उनके लिए किसान प्राथमिकता में हैं, इसलिए राज्य की जनता किसान के बेटे बीएस येदुयुरप्पा को मुख्यमंत्री के तौर पर चुने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.