ताज़ा खबर
 

VIDEO: पत्नी के आरोपों पर फूट-फूट कर रो पड़े मोहम्मद शमी, बोले- पता नहीं था कि इस नंगेपन उतरेगी

पत्नी द्वारा मैच फिक्सिंग के आरोपों पर जब शमी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वह खुद चाहेंगे की बोर्ड इसकी खुद करे।

साझात्कार के दौरान बेटी से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर मोहम्मद शमी फूट-फूट कर रोने लगे। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों पर चौतरफा घिरे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीवी साक्षात्कार में फूट-फूट कर रोने लगे। उन्होंने पत्नी के सभी आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि मालूम नहीं था कि वह इस नंगेपन पर उतर आएंगी। इंडिया टीवी के एंकर दीपक चौरसिया के प्रोग्राम में पहुंचे शमी ने बीसीसीआई के अनुबंध में नाम नहीं आने पर भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि इस मामले में बोर्ड ने जल्दबाजी की है जबकि वह पहले से कहते आए है कि उनके खिलाफ लगे सभी आरोपों की जांच बारीकी से की जाए। जांच का वह पूरी तरह से समर्थन करेंगे।

हसीन जहां की पहली शादी को लेकर जब भारतीय खिलाड़ी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पूर्व में इसकी जानकारी बिल्कुल नहीं थी, हसीन जहां की पहले भी एक शादी हो चुकी है। हालांकि धीरे-धीरे इसकी जानकारी दी गई। शुरुआत में बताया गया की दोनों बच्चियां उनकी बहन की बेटियां हैं, लेकिन शादी के बाद वह दोनों बच्चियों को अपनी बेटियों की ही तरह समझते आए हैं। जैसे अपने बच्चों पर खर्च करते वैसे ही हसीन जहां की बेटियों पर खर्च किया। शमी ने आरोप लगाया कि पिछले तीन-चार सालों में दोनों के बीच प्रोपर्टी को लेकर झगड़े होने शुरु होने लगे।

पत्नी द्वारा मैच फिक्सिंग के आरोपों पर जब शमी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वह खुद चाहेंगे की बोर्ड इसकी खुद करे। इस दौरान शमी रोने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘मुझे अपनी बेटी का भविष्य देखना था। नहीं पता था कि ये (हसीन जहां) इस नंगेपन पर उतरेगी।’ ये बात शमी ने वीडियो के 13 मिनट और 28 सेकंड के हिस्से में कही।

यहां देखें पूरा वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App