ताज़ा खबर
 

वीडियोः बाढ़ से परेशान लोगों हाजीपुर वालों ने रामविलास पासवान को घेरा, गुस्साएं लोगों को केंद्रीय मंत्री ने यूं समझाया

राज्य में बीते कुछ दिनों में मृतकों की संख्या एक बार फिर 40 से पार जा चुकी है। इससे पहले इसी सीजन में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दो बार बाढ़ से हालात खराब हो चुके हैं। पूरे सीजन में मिलाकर लगभग सभी जिलों में बाढ़ आ चुकी है।

केंद्रीय मंत्री और क्षेत्र के पूर्व सांसद राम विलास पासवान (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार में बाढ़ के बाद हाहाकार मचा हुआ है। हाजीपुर में बाढ़ के बाद राहत कार्यों में टालमटोल से नाराज लोगों ने केंद्रीय मंत्री और क्षेत्र के पूर्व सांसद राम विलास पासवान को घेर लिया। पासवान अपने वाहन में बैठकर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद पासवान जब गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों से बात करने आए तो लोगों ने सवालों की झड़ी लगा दी। लोगों ने मूसलाधार बारिश के चलते हुए जलजमाव को लेकर प्रशासनिक कार्यवाही पर सवाल उठाए।

गाड़ी से उतरकर पासवान ने समझायाः पासवान को घेरे जाने का एक वीडियो सामने आया है। लोगों ने पासवान से कहा कि पूरा इलाका डूबा हुआ है, यह आपका क्षेत्र है। तीन दिनों से पूरा क्षेत्र डूब रहा है अब तक कोई देखने नहीं आया। इस दौरान पासवान ने लोगों को आश्वासन भी दिया कि वो आए हैं और राहत मिलेगी। लेकिन गुस्साए लोग कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। इस दौरान कुछ लोगों ने नारेबाजी भी की।

Gandhi Jayanti 2019 Live Updates: बापू ने कहा था- क्षमा करना तो ताकतवर की विशेषता है, पढ़िए उनके अनमोल विचार

भारी नुकसान से जूझ रहे लोगः बिहार में राजधानी पटना समेत अधिकांश जिलों में बीते दिनों लगातार बारिश के चलते सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया। कई वाहन डूब गए और दुकानों-घरों में पानी घुस जाने के चलते आम लोगों का खासा नुकसान हो गया। इस बीच तीन दिनों तक राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी खुद भी पानी में ही फंसे रहे।

Gandhi Jayanti Speech, Essay, Quotes: जब नेताजी ने दी बापू की उपाधि, पढ़ें गांधीजी का पूरा इतिहास

Gandhi Jayanti, Lal Bahadur Shastri Birth Anniversary National Hindi News 02 October 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

राज्य में बीते कुछ दिनों में मृतकों की संख्या एक बार फिर 40 से पार जा चुकी है। इससे पहले इसी सीजन में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दो बार बाढ़ से हालात खराब हो चुके हैं। पूरे सीजन में मिलाकर लगभग सभी जिलों में बाढ़ आ चुकी है। फिलहाल भागलपुर, गया, आरा, पटना समेत करीब एक दर्जन जिलों में लगातार बारिश से हालात खराब है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डॉक्टर बोले- मर चुका, अंतिम संस्कार की तैयारी के दौरान छींका बच्चा, परिजनों ने अस्पताल में काटा बवाल
2 Gandhi Jayanti: 1974 में बने बापू के मंदिर में की गई पूजा-अर्चना, रामधुन के साथ होता है रोजाना है गीता पाठ
3 Jammu-Kashmir प्रशासन का बड़ा फैसलाः Article 370 पर फैसले के दौरान नजरबंद किए गए जम्मू के लगभग सभी नेता रिहा