ताज़ा खबर
 

Video: नशे में धुत लड़की ने अस्‍पताल में भी मचाया था हंगामा, पहले कार से बाइक सवार को मारी थी टक्‍कर

क और वीडियो सामने आया है, जिसमें नेहा जमाल नाम की यह लड़की राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल के भीतर एक रेजिडेंट डॉक्‍टर के साथ गालीगलौज और बुरा बर्ताव करते नजर आती है।

Author नई दिल्‍ली | February 11, 2016 9:15 PM
वीडियो में दिखता है कि जब लड़की ऐसा कर रही थी तो मौके पर एक पुलिसवाला भी मौजूद था।

9 फरवरी की रात नशे में धुत एक लड़की ने दिल्‍ली के पॉश कनॉट प्‍लेस इलाके में एक बाइक सवार को कार से टक्‍कर मार दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। लड़की का मौके पर हंगामा करने और पुलिसवालों के साथ अभद्रता करने का एक वीडियो भी सामने आया था। अब इस लड़की से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें नेहा जमाल नाम की यह लड़की राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल के भीतर एक रेजिडेंट डॉक्‍टर के साथ गालीगलौज और बुरा बर्ताव करते नजर आती है। जब वो ऐसा कर रही थी तो मौके पर एक पुलिसवाला भी मौजूद था। वीडियो में दिखता है कि नेहा बाइक सवारों पर हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए उन्‍हें पकड़ने की मांग करती है। दरअसल, घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और नेहा और उसके एक दोस्‍त प्रशांत अग्रवाल को मेडिकल जांच के लिए आरएमएल अस्‍पताल ले गई। यहां लड़की ने दोबारा से हंगामा शुरू कर दिया।

लड़की और उसके दोस्‍त को एक दिन के लिए जेल भेजा गया है। फेसबुक यूजर कुंदन श्रीवास्‍तव की ओर से यह वीडियो अपलोड किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भीर खूब शेयर हो रहा है।

READ ALSO: 

VIDEO: नशे में धुत लड़की ने बाइक सवार को पहले मारी कार से टक्‍कर, फिर मचाया बवाल, गिरफ्तार

[Video Exposed] After Connaught Place (CP), She reached out to Police Station & CMO. What happens next?? Must watch the Video.She asked: You know who my father is? Your father is a pencil. All we need now is an eraser, to correct the mistakes made by him in the past.PS: She impressed me, once I want to date her 🙂

Posted by Kundan Srivastava on Wednesday, February 10, 2016

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App