ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिवाली पर बीजेपी पार्षद की दबंगई, बंदूक से जमकर की फायरिंग

बीजेपी पार्षद के इस हवाई फायरिंग को लेकर अब विवाद हो गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जिस पिस्टल से महिला पार्षद ने दिवाली पर फायरिंग की है उस बंदूक का लाइसेंस उनके नाम पर नहीं है।

फायरिंग कर रही भाजपा पार्षद की तस्वीर वायरल हो रही है। फोटो सोर्स – (फेसबुक, @Rashmi Sharma)

दीपावली के मौके पर कई लोगों ने पटाखा फोड़कर इस पर्व को सेलिब्रेट किया। लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक पार्षद ने इस मौके पर फायरिंग कर अपना दबंग अंदाज दिखाया। फायरिंग कर रही भाजपा की महिला पार्षद ने अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के वृंदावन नगर निगम वार्ड नंबर 50 से पार्षद रश्मि शर्मा ने दिवाली के मौके पर हर्ष फायरिंग की। वीडियो में नजर आ रहा है कि रश्मि शर्मा अपने हाथ में तमंचा लेकर फायरिंग कर रही हैं।

बीजेपी पार्षद के इस हवाई फायरिंग को लेकर अब विवाद हो गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जिस पिस्टल से महिला पार्षद ने दिवाली पर फायरिंग की है उस बंदूक का लाइसेंस उनके नाम पर नहीं है। कहा जा रहा है कि रश्मि वर्मा को हथियारों से काफी लगाव है और वो अलग-अलग मौकों पर कई बार बंदूक के साथ नजर आ चुकी हैं लेकिन उनके नाम पर एक भी बंदूक का लाइसेंस नहीं है।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक दिवाली के मौके पर पार्षद द्वारा फायरिंग करने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने तर्क दिया कि ‘मुझ पर यदि हमला होता है तो क्या मैं जिसके नाम पर लाइसेंस है उनका इंतजार करूंगी?’ बीजेपी पार्षद ने यह मानने से साफ इनकार कर दिया कि उन्होंने हर्ष फायरिंग की। उन्होंने कहा कि ‘हंगामा सिर्फ इसलिए हो रहा है कि एक औरत ने शस्त्र चलाने की हिम्मत की है।’ इधर अभी तक जिला प्रशासन ने भी पार्षद के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि बीजेपी पार्षद अभी जिले से बाहर हैं और इस मामले में आगे जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App