ताज़ा खबर
 

वेटरन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने किया रेप केस, आरोपी गिरफ्तार

बॉलीवुड की वेटरन अभिनेत्री ने मुंबई के जुहू पुलिस स्‍टेशन में रेप का मामला दर्ज कराया है। आरोप की गंभीरता को देखते हुए मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। अभिनेत्री ने आरोपी सरफराज उर्फ अमन खन्‍ना पर पहले भी पीछा करने और अश्‍लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था।
(प्रतीकात्‍मक फोटो)

गुजरे जमाने की जानीमानी बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक व्‍यवसायी पर बलात्‍कार का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्‍होंने आरोपी के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। आरोपी व्‍यवसायी को गुरुवार (22 मार्च) देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था। उसकी पहचान सरफराज उर्फ अमन खन्‍ना (38) के तौर पर की गई है। हाईप्रोफाइल मामले को आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। बता दें कि अभिनेत्री ने तकरीबन डेढ़ महीने पहले 30 जनवरी को भी आरोपी पर पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने उस वक्‍त भी आरोपी कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। अभिनेत्री द्वारा पुलिस में दी शिकायत के अनुसार, मुंबई का बिजनेसमैन सरफराज कई दिनों से उनका पीछा कर रहा था। वह बॉलीवुड अभिनेत्री को व्‍हाट्सएप पर लगातार अश्‍लील मैसेज भी भेज रहा था। आरोप है कि सरफराज ने उनके घर में घुसकर बदतमीजी के साथ सिक्‍योरिटी गार्ड के साथ मारपीट भी की थी। आरोपी के खिलाफ आईटी कानून के प्रावधानों के तहत भी मुकदमा दर्ज किया है।

बॉलीवुड की वेटरन अभिनेत्री ने आरोपी कारोबारी पर रेप के अलावा 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक, सरफराज उर्फ अमन खन्‍ना कई तरह का कारोबार करता है। वह रियल एस्‍टेट के साथ ही फिल्‍म मेकिंग के क्षेत्र में भी सक्रिय है। उसे मानसिक रूप से अस्थिर भी बताया जा रहा है। अभिनेत्री द्वारा शिकायत दर्ज कराने से पहले भी आरोपी के खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। बता दें कि इससे पहले जनवरी में अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने सरफराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (पीछा करना) और 509 (धमकी देना) के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया था। इस बार अभिनेत्री द्वारा लगाया गया आरोप बेहद संगीन है। ऐसे में सरफराज के आपराधिक रिकॉर्ड को देखते हुए इस बार मामले को क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने ब्‍योरा देने से इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App