ताज़ा खबर
 

वरुण गांधी ने वोट देने वाले अल्पसंख्यकों को दिया धन्यवाद, कहा- मुझे मारना तो दूर, किसी में घायल करने की भी हिम्मत नहीं

वरुण गांधी ने कहा कि जिन्होंने जितनी वफादारी मेरे साथ की है, 3 साल बाद जनता उनके साथ भी वैसा ही सलूक करेगी।

Author पीलीभीत | Published on: June 12, 2019 10:15 AM
पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में 5 दिन के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने वोट देने वाले अल्पसंख्यकों को जीत दिलाने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही, किसी का नाम लिए बिना करारा हमला भी बोला। वरुण गांधी ने कहा कि मारना तो दूर, किसी माई के लाल में मुझे घायल करने की भी हिम्मत नहीं है।

सदर विधायक पर साधा निशाना! : माना जा रहा है कि वरुण गांधी ने पीलीभीत की सदर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार पर बिना नाम लिए निशाना साधा। दरअसल, गंगवार ने कुछ दिन पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू में वरुण गांधी जिंदाबाद नहीं कहने की बात कही थी। ऐसे में वरुण गांधी ने पीलीभीत में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा कि जिन्होंने जितनी वफादारी मेरे साथ की है, 3 साल बाद जनता उनके साथ भी वैसा ही सलूक करेगी। बता दें कि 2022 में यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वरुण गांधी का यह बयान सदर विधायक के लिए है।

विरोधियों पर किया हमला: वरुण गांधी ने अपने भाषण के दौरान विरोधियों पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, ‘‘आप लोग एक बात याद रखना। वरुण को मारना तो दूर, मुझे घायल करने की भी हिम्मत किसी में नहीं है। वरुण जब अपना अस्त्र निकालता है तो सभी डरकर अपनी गुफा में घुस जाते हैं।’’

अल्पसंख्यकों को दिया धन्यवाद: वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 में पीलीभीत सीट से जीत दिलाने के लिए अल्पसंख्यकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ‘‘जिन अल्पसंख्यकों ने मुझे वोट दिया, वह मेरे लिए आशीर्वाद है। काफी अल्पसंख्यकों ने मेरा साथ दिया और मेरे लिए प्रचार किया। उन्हें ताने मारे गए, लेकिन फिर भी डगमगाए नहीं। वरुण गांधी दलाली नहीं करेगा। मैं सबके काम आऊंगा। अब हम पीलीभीत छोड़ने वाले नहीं हैं। 30-40 साल तक पीलीभीत छोड़ने वाला नहीं हूं। मैं यहां के लोगों की सेवा करूंगा। मैं पहले भी कह चुका हूं कि मैं लेना बैंक नहीं हूं, मैं देना बैंक की तरह काम करूंगा।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ट्रेन डिरेल होने की कवरेज करने गया था पत्रकार, GRP ने जमकर पीटा, आरोप- चेहरे पर किया पेशाब
2 Bihar News Today, 12 June 2019: अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का लोन चुकाया
3 यूपी: 13 साल की लड़की को अगवा करके रेप, जंगल में बेहोश मिली पीड़िता
ये पढ़ा क्या?
X