ताज़ा खबर
 

पहले पत्नी को मायके में छोड़ा, फिर 3 बेटियों को जहर दे कर ली खुदकुशी, क्या IPL है वजह?

परिजनों ने घटना की जानकारी मिलते ही सभी को पहले कबीरचौरा और फिर बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक बच्चियां (फाइल फोटो- स्थानीय)

वाराणसी में तीन बेटियों को जहर देकर पिता के खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना लक्सा थाना क्षेत्र में स्थित गीता मंदिर के पास की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले 30 वर्षीय दीपक कुमार गुप्ता नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी को मायके भेजने के बाद बुधवार (8 मई) को अपनी तीन बेटियों को जहर दे दिया। इसके बाद खुद भी जहर खा लिया। परिजनों ने घटना की जानकारी मिलते ही सभी को पहले कबीरचौरा और फिर बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या IPL का सट्टा है खुदकुशी की वजहः पुलिस ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर खुदकुशी का कारण नहीं बताया है। परिजनों के मुताबिक मृतक दीपक पर कर्ज का बोझ था। वहीं आसपास रहने वाले लोग आईपीएल मैच में सट्टा लगाने की बात भी कर रहे हैं। हालांकि सट्टेबाजी में लिप्त होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। दीपक ठेले पर रूमाल और बनियान आदि बेचने का काम करता था।

Suicide घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (फोटो-स्थानीय)

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

भतीजी ने बताया कैसे हुई घटनाः मृतक दीपक की भतीजी ने मीडिया से बातचीत में बताया, ‘चाचाजी की तीन बेटियां (उम्र 10 वर्ष, 8 वर्ष और 6 वर्ष) आंगन में सोई थीं। चाचाजी उन्हें उठाकर कमरे में ले गए। इसके बाद दादी के कमरे में बैठकर टीवी देखने लगे। इसके थोड़ी देर रिया आई और दादी से बोली कि चाचा ने उसे कुछ पिलाया है। इसके बाद जब दादी देखने गई तो चाचा टॉयलेट चले गए। तीनों को उल्टी होने लगी तो उन्हें कबीरचौरा ले जाया गया। इसी दौरान चाचा भी बेहोश होकर गिर गए। उन्हें भी कबीरचौरा ले जाया गया।’

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक कबीरचौरा में भी स्थिति में सुधार नहीं दिखा तो सभी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लेकिन वहां भी किसी की जान नहीं बचाई जा सकी। आईपीएल सट्टे के मामले में उन्होंने जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की बात कही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X