ताज़ा खबर
 

वाराणसीः थाने से 50 मीटर दूर बाइक सवारों ने फायरिंग कर फेंका बम, पांच पर मुकदमा दर्ज

सिगरा थाने से 50 मीटर दूर एक शराब की दुकान के सामने वारदात को अंजाम दिया गया। थोड़ी देर हंगामा करने के बाद युवक वहां से भाग निकले।

Author January 13, 2019 3:01 PM
प्रतीकात्मक चित्र।

वाराणसी में थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर कुछ बाइक सवार युवकों ने कथित तौर पर जमकर तोड़फोड़ और फायरिंग की। मामला शहर के सिगरा थाना क्षेत्र का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार को सिगरा थाने से 50 मीटर दूर एक शराब की दुकान के सामने वारदात को अंजाम दिया गया। थोड़ी देर हंगामा करने के बाद युवक वहां से भाग निकले। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर हवाई फायरिंग नहीं हुई है। पटाखा फेंका गया था।

गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी पुलिसः वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाई है। मौके पर पहुंची सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने घटना की जानकारी ली और सिगरा पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसके बाद निराला नगर के रहने वाले विश्वजीत, आनंद और सतीश और हर्ष समेत पांच युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया। फिलहाल इनकी गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं।

रंजिश के चलते हुई वारदातः बताया जा रहा है कि यह वारदात दो गुटों के बीच रंजिश के चलते अंजाम दी गई। सूत्रों के मुताबिक बड़ीगौबी के रहने वाले विजय सोनकर और निराला नगर के रहने वाले विश्वजीत यादव के बीच पुरानी दुश्मनी थी। शनिवार दोपहर दोनों के बीच मारपीट हुई थी। शाम को विनय विश्वजीत के खिलाफ केस दर्ज कराने जा रहा था। इसी दौरान विनय पर मारपीट के बाद बम फेंका गया। हालांकि इसमें वह बाल-बाल बच गया। आरोप के मुताबिक इसके बाद विनय को जातिसूचक गालियां दी गईं और मोबाइल छिन लिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X