ताज़ा खबर
 

150 की रफ्तार से चल रही थी Vande Bharat, बाहर से पत्थर फेंका तो C8 कोच के शीशे टूटे, घबरा गए यात्री

वंदे भारत एक्सप्रेस को एक बार फिर से निशाना बनाया गया। ट्रेन पर पत्थरबाजी के कारण उसके सीआठ के शीशे टूट गए हैं।

Author वाराणसी | Updated: September 19, 2019 2:03 PM
वंदे भारत एक्सप्रेस (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

वाराणसी से नई दिल्ली को जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर एक बार फिर से अज्ञात लोगों द्वारा पथराव किया गया है। बता दें कि जब से ट्रेन शुरू हुई है, आए दिन उस पर पथराव के मामले सामने आते रहे हैं। चश्मदीदों के अनुसार, एक्सप्रेस को उस समय निशाना बनाया गया जब वह थरवई और सराय चंडी के बीच में थी। घटना बुधवार (18 सितंबर) को चार बजकर 18 मिनट पर घटी है। बता दें कि इस पत्थरबाजी में केवल ट्रेन के शीशे ही टुटे हैं। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वंदे भारत एक्सप्रेस फिर बना पथराव का शिकारः बता दें कि ट्रेन में जब पथराव किया गया तो उस दिन प्रयाग जंक्शन के ट्रैफिक इंस्पेक्टर आरके शुक्ला भी सफर कर रहे थे। पथराव इतना आक्रमक था कि कोच नंबर सी आठ के शीशे तक टूट गए। इस घटना की शिकायत थरवई के स्टेशन मास्टर ने थरवई थाना में की है जिसके बाद अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने आरपीएफ को दी जानकारीः ट्रेन में मौजूद ट्रैफिक इंस्पेक्टर शुक्ला ने कोच सी आठ का जाएजा लिया और इसकी जानकारी प्रयाग स्टेशन को दी। उन्होंने मौके पर से आरपीएफ को भी हालात से अवगत कराया। मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक बी के यादव ने अधिकारी को थरवई स्टेशन भेज कर जांच भी करवाई। फिलहाल पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पहले भी हो चुकी है पत्थरबाजीः गौरतलब है कि वंदे भारत एक्सप्रेस पर पहले भी कई बार पत्थरबाजी हो चुकी हैं। इसी साल 20 और 26 फरवरी को फिरोजाबाद और जंघई के पास ट्रेन को पत्थरबाजों ने निशाना बनाया था। वहीं मार्च महीने में भी कानपुर जैसे बड़े जहगों पर भी इस पर पत्थराव किए गए हैं। बता दें कि पिछले महीन 11 अगस्त को भी बमरौली में इस पर पत्थरों से हमला किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फरीदाबाद: अनार के दाने खा रही थी 3 साल की बच्ची, सांस की नली में फंसे और गंवा बैठी जान
2 Delhi-NCR Transport Strike: अक्षरधाम के पास ऑटो में तोड़फोड़, Ola-Uber से भी सवारियां उतार रहे हड़ताली, वीडियो वायरल
3 RJD प्रमुख लालू यादव को किडनी देगा सहरसा का यह कपल, बोला- उनके बिना देश से खत्म हो रहा विपक्ष