ताज़ा खबर
 

Gujarat: सेप्टिक टैंक में उतरे 4 सफाई कर्मचारियों समेत 7 की मौत, सीवेज के अंदर दम घुटने से हुआ हादसा

नगर पालिका के पास इन लोगों सेप्टिक टैंक से निकलने के लिए जरूरी उपकरण नहीं होने के कारण वडोदरा दमकल विभाग से मदद मांगी गई। इसके बाद काफी मशक्कत शवों अंदर से शवों से निकाला गया।

septic tankप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

गुजरात के वडोदरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक होटेल के सेप्टिक टैंक में दम घुटने से सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 4 सफाई कर्मचारी के साथ टैंक की सफाई में उनकी मदद कर रहे तीन अन्य लोग भी शामिल बताए जा रहे हैं। फिलहाल होटल के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी लोगों की जान एक-दूसरे को खोजने में गई है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना दाभोई तालुका के फार्तिकुई गांव की है। जहां दर्शन होटल के सेप्टिक टैंक में महेश पतनवडिया, अशोक, बृजेश और महेश सेप्टिक टैंक की सफाई करने के लिए पहुंचे थे। उनकी मदद के लिए होटल कर्मचारी विजय चौधरी, सहदेव वसावा और अजय वसावा भी मौजूद थे। इस दौरान पतनवडिया टैंक में दाखिल हुआ लेकिन जब काफी देर बाद वह वापस नहीं आया तो अशोक भी सेप्टिक टैंक में दाखिल हुआ। ऐसे करते हुए बृजेश और महेश भी अंदर गए। लेकिन जब चारों बाहर नहीं आए तो विजय, सहदेव और अजय भी उनकी मदद को अंदर चले गए।

National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 15 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दमकल विभाग ने निकाले सातों शव: बताया जा रहा है कि सेप्टिक टैंक में गए सातों लोग बाहर नहीं आए तो लोगों ने दाभोई नगर पालिका और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन नगर पालिका के पास इन लोगों सेप्टिक टैंक से निकलने के लिए जरूरी उपकरण नहीं होने के कारण वडोदरा दमकल विभाग से मदद मांगी गई। इसके बाद काफी मशक्कत शवों अंदर से शवों से निकाला गया। फायर ऑफिसर ने कहा कि शायद टैंक के अंदर गैस का प्रेशर बहुत ज्यादा था जिस कारण सभी सातों की मौत हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jharkhand: दुमका में जंगली हाथी का तांडव, युवक को कुचल कर मार डाला
2 Haryana: बहन की शादी में जाने को नहीं मिली छुट्टी, डॉक्टर भाई ने फांसी लगाकर दी जान
3 Bihar: ‘चमकी’ बुखार का कहर, अब तक 63 बच्चों की मौत
ये पढ़ा क्या?
X