ताज़ा खबर
 

उत्तराखंड: समारोह स्थल पर पुलिस का कमांडो गिरा, सिर में लगी चोट

राज्यपाल की सुरक्षा में तैनात उत्तराखंड पुलिस के कमांडो संजय गैरोला अपनी कार से उतरकर राज्यपाल की कार के पास पहुंचने की जल्दबाजी में वहां बिछे कालीन में फंस कर गिर पड़े और उनके सिर में चोट लग गयी।

Author देहरादून | January 26, 2016 6:41 PM

गणतंत्र दिवस समारोह में शिरकत करने पहुंचे उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ कृष्णकांत पाल की सुरक्षा में शामिल राज्य पुलिस के एक कमांडो का पैर वहां बिछे कालीन में फंस गया जिससे उसे चोट लग गयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मुख्य समारोह स्थल परेड ग्राउंड में बतौर मुख्य अतिथि तिरंगा फहराने के लिये राज्यपाल जैसे ही गंतव्य पर पहुंचे, उनकी सुरक्षा में तैनात उत्तराखंड पुलिस के कमांडो संजय गैरोला अपनी कार से उतरकर राज्यपाल की कार के पास पहुंचने की जल्दबाजी में वहां बिछे कालीन में फंस कर गिर पड़े और उनके सिर में चोट लग गयी।

तीस-वर्षीय गैरोला को तुरंत सरकारी दून चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार शुरू किया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि गैरोला की स्थिति सामान्य है और वह बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, सिर की चोट की अंदरूनी स्थिति जानने के लिये उनका एमआरआइ स्कैन किया जायेगा। उधर, समारोह में शिरकत करने के बाद राज्यपाल डॉ पाल, मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक बीएस सिद्धू अस्पताल पहुंचे और गैरोला का हाल चाल जाना। राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद चिकित्सकों को उनका बेहतरीन उपचार देने के निर्देश दिये।

Read Also:

दिल्‍ली में जब चल रही थी Republic Day Parade तभी बाड़मेर में दिखी बलून जैसी चीज, वायुसेना ने मार गिराया

Republic Day Parade से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App