ताज़ा खबर
 

महिला कॉन्स्टेबल से छेड़खानी के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार, लेकिन दे डाली चुनौती

महिला पुलिसकर्मी ने हल्ला मचाया, जिसके बाद वहां पर होटलकर्मी और अन्य लोग इकट्ठा हो गए थे। भीड़ देख आरोपी मौके से फरार हो गया था। सोमवार दोपहर उसे मसूरी डिविजन के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उत्तराखंड में सोमवार को गिरफ्तार किया गया आरोपी बीएसएफ का हेड कॉन्स्टेबल। (फोटोः एएनआई)

उत्तराखंड में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की महिला पुलिस कर्मचारी के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। बीएसएफ के ही हेड कॉन्स्टेबल के ऊपर इस मामले में आरोप लगा है। महिला का कहना है कि बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल ने मसूरी डिविजन रोड स्थित होटल में उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की। पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, आरोपी ने इस मामले में कहा है, “मैं महिला पुलिसकर्मी को चुनौती देता हूं कि वह यह साबित कर के दिखाए कि मैंने उसे गलत तरीके से छुआ।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित महिला पुलिसकर्मी पश्चिम बंगाल से देहरादून में ट्रेनिंग के लिए आई थी। वह जिस यूनिट में तैनात थी, उसी में आरोपी हेड कॉन्स्टेबल भी था। पीड़िता का दावा है कि आरोपी हेड कॉन्स्टेबल उसके साथ राजपुर के होटल में ठहरने के लिए जिद पर अड़ा हुआ था।

पीड़िता की तहरीर के मुताबिक, रविवार को ट्रेनिंग के काम से वह देहरादून आई थी। देर रात उसको लौटने के लिए साधन नहीं मिला था। ऐसे में उसने अपनी यूनिट के हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र को फोन किया, जिसके बाद वह महिला के पास पहुंचा। अधिक रात होने की बात कहकर उसने महिला से दून में ही रुकने को कहा। दोनों ने राजपुर रोड पर एक होटल में कमरा ले लिया, जहां पर आरोपी ने छेड़खानी कर दी थी।

महिला पुलिसकर्मी ने इसके बाद हल्ला मचाया, जिसके बाद वहां पर होटलकर्मी और अन्य लोग इकट्ठा हो गए थे। भीड़ देख आरोपी मौके से फरार हो गया था। सोमवार दोपहर उसे मसूरी डिविजन के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी हेड कॉन्स्टेबल की पहचान सुरेंद्र सिंह पुत्र अमर सिंह के रूप में हुई है। वह उत्तराखंड के चकराता में भंगारखत का रहने वाला है और कुछ दिनों से बीएसएफ की पश्चिम बंगाल स्थित यूनिट में तैनात था। फिलहाल वह छुट्टी पर था और घर आया हुआ था।

एसपी सिटी पीके राय ने कहा कि आरोपित बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल को पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है, जबकि पीड़िता की पहचान ओडिशा की निवासी के रूप में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App