ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड की दूसरे से सगाई, मंदिर में फेसबुक पर किया लाइव सुसाइड, घरवालों से बोला- अंगदान कर देना

आत्महत्या से पहले युवक ने घरवालों से मौत के बाद अपना अंगदान करने की अपील की। वीडियो के अलावा युवक ने अपने हाथ से एक सुसाइड नोट भी लिखा था। मरने से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका नाम आखिरी खत भी लिखा था।

Utter Pradesh, Agra, gurugram, youth, suicide, upset over girlfriend engagement, Achhnera Police, Shyam Sikarwar, video clip, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiयुवक पहले गुरुग्राम की एक फैक्ट्री में काम करता था और पिछले कुछ दिनों से बेरोजगार था। (प्रतीकात्मक फोटो/रॉयटर्स)

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सगाई होने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने फेसबुक लाइव कर इस बात की जानकारी दी। मामला आगरा के अछनेरा गांव का है। पुलिस ने बताया कि यहां एक 22 साल के युवक ने मंदिर में आत्महत्या कर ली।

युवक का शव मंदिर परिसर में लटका पाया गया। युवक ने अपने सुसाइड नोट में घरवाले से मरने के बाद खुद के अंगों को दान करने का आग्रह किया है। युवक की पहचान श्याम सिकरवार उर्फ राज के रूप में हुई है। युवक ने मरने से वीडियो के अलावा हाथ से भी एक सुसाइड नोट लिखा था।

वीडियो में युवक का कहना है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की किसी और के साथ शादी होने की बात से काफी तनाव में है। उसने सुसाइड नोट में प्रेमिका को संबोधित करते हुए लिखा, ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करता था इसलिए मुझे यह कदम उठाना पड़ रहा है। जिस दिन से तुम्हारी सगाई हुई उस दिन से मैंने खाना भी ठीक से नहीं खाया था।’

युवक ने आगे लिखा, ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करता था और अपने जीते जी तुम्हारी शादी किसी और से होते हुए नहीं देख सकता था क्योंकि मैं तुमसे सच्चा प्यार करता था।’ मालूम हो कि अजय सिकरवार पहले गुरुग्राम की एक फैक्ट्री में काम करता था। कुछ दिन पहले फैक्ट्री में उसके साथ एक्सिडेंट हुआ था। इसके बाद से उसकी नौकरी छूट गई थी।

इससे पहले वीडियो में अजय ने अपने घरवालों और भाइयों बहनों से अपने इस काम के लिए माफी मांगी है। उसने पुलिस से अपने घरवालों को परेशान नहीं करने की अपील की है। उसने अपनी मौत के लिए सिर्फ खुद को जिम्मेदार ठहराया है। अछनेरा थाने के एसएचओ अजय कौशल ने बताया कि स्थानीय लोगों ने युवक के फंदे से लटके शव को मंदिर परिसर में देखा।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमारी जांच में सामने आया है कि युवक बेरोजगार था और लड़की से एकतरफा प्रेम करता था। जिस लड़की से वह प्यार करता था उसकी शादी किसी और के साथ हो गई। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Chhattisgarh: सावन के पहले दिन युवक ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, 5 दिनों से साधना में लीन
2 इस आईएएस अफसर की वजह से हुआ आजम खान की नाक में दम, प्रदेश के अफसर भी दे रहे ‘हिम्मत’ की दाद
3 Haryana: पंचकूला में दोगुना हुआ आवारा कुत्तों का आतंक, डीसीपी भी हुए शिकार, बचने के चक्कर में टूटा पैर