ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: अब हमीरपुर में 11 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, मेरठ में भी 9 साल की लड़की को मारकर फेंका

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बच्ची की हत्या के बाद प्रदेश के हमीरपुर जिले में में भी एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची का शव शनिवार अल सुबह कब्रिस्तान में पाया गया।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो चुकी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बच्ची के साथ रेप के बाद वीभत्स तरीके से हत्या के बाद देशभर में लोगों में आक्रोश बना हुआ है। इस बीच यूपी के ही हमीरपुर में एक और 11 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची की लाश शनिवार अल सुबह कब्रिस्तान में मिली।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रेप और हत्या के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हो गई है। बच्ची की गला दबा कर हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बच्ची पिछले दो महीने से अपने घर में अकेली रह रही थी। उसके माता पिता दूसरे जिले में काम की तलाश में गए थे। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘बच्ची के घर के पास कब्रिस्तान के समीप झाड़ियों के भीतर बच्ची की लाश सुबह 6 बजे दिखाई दी।

गांव की एक महिला ने बच्ची के शव को देखकर अन्य लोगों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स और गले पर जख्मों के निशान थे। हमनें बच्ची के माता-पिता को घटना के बारे में सूचित कर दिया है।’
पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि बच्ची को उसके घर से अगवा कर कब्रिस्तान के पास ले जाया गया। इसके बाद वहां उसके साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई।

हमनें इस बारे में पूछताछ के लिए कुछ स्थानीय लोगों को हिरासत में लिया है लेकिन अभी आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।’ इस मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि मातापिता की गैरमौजूदगी में बच्ची को जानवरों की देखभाल करने के लिए छोड़ दिया गया था। स्थानीय लोगों ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है।

मेरठ में रेप का विरोध करने पर बच्ची की हत्याः मेरठ के खरखौदा में रेप का विरोध करने पर 9 साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का शव ब्रह्मपुरी इलाके में माधवपुरम नाले में चदर में लिपटा बरामद हुआ। शनिवार को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिजबुल मुजाहिद्दीन की हिट लिस्ट में हूं, जम्मू कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना बोले