ताज़ा खबर
 

वाइफ स्‍वैपिंग के लिए राजी नहीं हुई तो पति ने पीटा, खुद के हैं कई महिलाओं से अवैध संबंध

महिला ने कहा कि शादी के कुछ महीने बाद ही उसका पति उसे दिल्ली लेकर आ गया। महिला को दिल्ली में पता चला कि उसका पति एक ऐसी क्लब का सदस्य है जहां लोग एक दूसरे की पत्नियों के साथ संबंध बनाते हैं। महिला का आरोप है कि उसके पति के कई महिलाओं से भी अवैध संबंध है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

उत्तराखंड के उधमसिंहनगर में एक महिला ने अपने पति पर जबरन वाइफ स्वैपिंग क्लब में ढकेलने का आरोप लगाया है। काशीपुर की एक महिला ने कहा कि उसके पति ने उसे अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया। महिला का आरोप है कि जब उसने पति के कदम का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई, यही नहीं पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी। नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला के पति की शह पर दो लोगों ने उसके कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला ने कहा कि जब वह इसका विरोध कर रहीं थी तो उसके साथ मारपीट की गई।

पुलिस के समक्ष दी गई शिकायत में महिला ने कहा कि एक साल पहले उसकी शादी मुरादाबाद में एक युवक के साथ हुई थी। महिला ने कहा कि उनके पति और ससुराल वाले कारोबार को लेकर दिल्ली में रहते थे। महिला ने कहा कि शादी के कुछ महीने बाद ही उसका पति उसे दिल्ली लेकर आ गया। महिला को दिल्ली में पता चला कि उसका पति एक ऐसी क्लब का सदस्य है जहां लोग एक दूसरे की पत्नियों के साथ संबंध बनाते हैं। महिला का आरोप है कि उसके पति के कई महिलाओं से भी अवैध संबंध है। महिला ने कहा कि उनके पतियों का उनके घर आना-जाना लगा रहता है। महिला ने कहा कि उसके पति ने खुद उसे इस करतूत के बारे में बताया, और कहा कि उसे भी उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाना होगा। महिला को इसकी वजह से पति ने कई बार पीटा भी।

महिला ने इस बात अपने सास और देवरों से भी शिकायत की। लेकिन वहां से भी उसे निराशा हाथ लगी। घरवालों ने महिला को कहा कि उसे अपनी गृहस्थी बचाने के लिए पति का कहना मानना होगा। महिला का कहना है कि जब बात उसके बर्दाश्त से बाहर हो गई तो वह किसी तरह जान बचाकर अपने सुसराल से भागकर पिता के घर आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App