ताज़ा खबर
 

महिला ने दो युवतियों से की शादी, टॉयज की मदद से बनाया शारीरिक संबंध, गिरफ्तार

पूछताछ में पुलिस से कृष्णा ने बताया कि उसे बचपन से ही लड़कों की तरह दिखने का शौक था। वह सिगरेट भी पीती थी और बाइक चलाती थी। पुलिस के मुताबिक शादी के बाद कृष्णा अपनी 'पत्नियों' को अपना शरीर नहीं देखने देती थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तराखंड के नैनीताल में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने पुरुष होने का नाटक रचा और दो महिलाओं से शादी की। पुरुष बनी इस महिला ने इसके बाद अपनी एक ‘पत्नी’ को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। यह घटना उत्तराखंड के नैनीताल की है। नैनीताल के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि आरोपी कृष्णा सेन, उर्फ स्वीटी सेन यूपी के बिजनौर की रहने वाली है। उसे बुधवार (14 फरवरी) को पुलिस ने गिरफ्तार किया। खंडूरी ने कहा कि यह महिला फेसबुक के जरिये खुद को पुरुष के रूप में पेश करती थी और लड़कियों को लुभाती थी, बाद में उनसे शादी भी कर लेती थी। पुलिस का कहना है कि कृष्णा सेन ने 2013 में फेसबुक अकाउंट बनाया था और यहां मर्दों के गेटअप वाली तस्वीरें लगाईं थीं। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 2014 में यह लड़की हल्द्वानी के काठगोदाम इलाके में आई यहां पर वह उस लड़की से मिले जिसे उसने फेसबुक पर अपना दोस्त बनाया था। आरोपी लड़की ने अपना परिचय देते हुए कहा था कि वह अलीगढ़ से एक सीएफएल बल्ब बनाने वाली बिजनेसमैन की बेटी है। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

जल्द ही कृष्णा सेन अपनी ‘पत्नी’ को पीटने लगा और उस पर दहेज का दबाव बनाने लगा। ऐसा करते हुए उसने लड़की के परिवार से 8.5 लाख रुपये ऐंठे, और एक फैक्ट्री लगाई। पुलिस का कहना है कि कृष्णा ने जल्द ही एक दूसरी लड़की को अपने जाल में फंसाया और अप्रैल 2016 में उससे शादी कर ली। यह लड़की उसकी पहली शादी में बतौर गेस्ट मौजूद थी। लेकिन जल्द ही कृष्णा की दूसरी पत्नी को उसकी हकीकत पता चल गई। लेकिन कृष्णा उसे पैसा देकर उसका मुंह चुप करा दी। लेकिन तबतक कृष्णा की पहली पत्नी ने हल्द्वानी पुलिस में केस दर्ज करवा दिया था। पूछताछ में पुलिस से कृष्णा ने बताया कि उसे बचपन से ही लड़कों की तरह दिखने का शौक था। वह सिगरेट भी पीती थी और बाइक चलाती थी। पुलिस के मुताबिक शादी के बाद कृष्णा अपनी ‘पत्नियों’ को अपना शरीर नहीं देखने देती थी। पुलिस का दावा है कि कृष्णा सेक्सुअल टॉयज के जरिये अपनी पत्नियों के साथ ‘शारीरिक संबंध’ भी बनाता था। पुलिस को अब कृष्णा के घर वालों की तलाश है। पुलिस के मुताबिक यह लोग इस पूरे मामले में शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App