ताज़ा खबर
 

Uttarakhand Bus Accident: पौड़ी-गढ़वाल में बस खाई में गिरी, कम से कम 45 लोगों की मौत

Uttarakhand Bus Accident Latest News: इस हादसे में 45 लोगों की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है।

घटनास्थल पर पहुंचे बचावकर्मियों ने घायलों को तुरंत स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। (ANI PHOTO)

उत्तराखंड के पौड़ी-गढ़वाल में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इसमें करीब 45 लोगों की मौत हो गई है जबकि आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे बचावकर्मियों ने घायलों को तुरंत स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। स्थानीय खबरों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक हादस रविवार (1 जुलाई, 2018) को सुबह 8:45 उस वक्त हुआ जब यात्रियों से भरी बस भौन से रामनगर जा रही थी। इस दौरान नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन के समीप बस अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। इस हादसे में 45 लोगों की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक गढ़वाल के पुलिस कमिश्नर दिलीप जवालकर ने बताया कि अभी तक 22 शवों को बरामद किया गया है। 12 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App