ताज़ा खबर
 

डांटने पर पिता की गोली मारकर हत्या की

उत्तराखंड के सीमांत जिले हरिद्वार के टिबरी क्षेत्र में रविवार को एक बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

Author देहरादून 27 मई। | May 28, 2018 06:16 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तराखंड के सीमांत जिले हरिद्वार के टिबरी क्षेत्र में रविवार को एक बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। अपने बेटे को किसी बात पर उसके पिता ने डांट दिया था। पिता की डांट से गुस्साए बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। मौके पर ही उसके पिता की मौत हो गई।

मृतक पिता के घर में कोहराम मच गया। पड़ोसियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर से हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पिता का शव पोस्टमार्टम के लिए हरिद्वार के राजकीय जिला चिकित्सालय में भेजा गया। नगर पुलिस अधीक्षक ममता बोरा ने बताया कि सुबह हरिद्वार के टिबरी क्षेत्र में रहने वाले अवकाशप्राप्त वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी जयपाल सिंह ने किसी बात पर अपने बेटे को डांटा।

इस पर उसका 26 साल का बेटा विशाल गुस्से से तमतमा गया और उसने अपने पिता को उन्हीं की रिवाल्वर से मौत के घाट उतार दिया। उसने पिता की छाती पर पांच गोलियां उतार दीं। मृतक जयपाल को उसके बेटे ने बचने का कोई मौका नहीं दिया और न ही बेटे विशाल को अपने पिता पर कोई तरस आया। विशाल की दो साल पहले हरिद्वार के गांव बहादरपुर जट में शादी हुई थी। उसके व्यवहार से तंग आकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। तब से विशाल तनाव में रहता था। विशाल अपने मोहल्ले टिबरी में अपने घर के बाहर परचून की दुकान चलाता था। घरवालों के मुताबिक विशाल मानसिक रूप से विक्षिप्त था। इसी कारण उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App