ताज़ा खबर
 

गाय के साथ सेक्स करते पकड़ा गया लड़का, लोगों ने पीटने के बाद पुलिस में दिया

पकड़ने के बाद लोगों ने पेशे से बढ़ई का काम करने वाले उस शख्स को मारने पीटने के बाद पुलिस को दे दिया। पुलिस आरोपी को थाने ले आई।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। उत्तराखंड के सतपुली में गाय के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। घटना से आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया और आरोपी को उन्हें सौंपने की मांग की। पुलिस की ओर से तनाव कम करने और लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक सतपुल कस्बे में एक 18 साल के युवक को मकान मालिक की गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए लोगों ने पकड़ लिया था। पकड़ने के बाद लोगों ने पेशे से बढ़ई का काम करने वाले उस शख्स को मारने पीटने के बाद पुलिस को दे दिया। पुलिस आरोपी को थाने ले आई। इसी बीच इस घटना की सूचना बीजेपी कार्यकर्ताओं को लग गई। गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर हंगामा करते हुए आरोपी को उनके हवाले करने की मांग की। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। तब जाकर स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सका है। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले महीने इस तरह की हैरान कर देने वाली घटना महाराष्ट्र के मुंबई में भी सामने आई थी। मुंबई के अहमद नगर जिले के कोपरगांव में एक अपराधी को गाय के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मालिक की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। गाय के मालिक ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने और अन्य गांववालों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा था और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था।

 

Next Stories
1 प्राईवेट स्कूल में हुए टेस्ट में कम नंबर लाईं छात्राएं तो टीचर ने छात्रों के सामने की गंदी हरकत
2 उत्तराखंड: अनमोल भित्ति चित्रकला विलुप्ति के कगार पर
3 बाघों की तादाद में उत्तराखंड ने मारी बाजी, 361 हुई संख्या
Coronavirus LIVE:
X