ताज़ा खबर
 

एक दिन की सीएम बनी सृष्टि ने बताया कौन से बड़े फैसले लिए, ‘नायक’ फिल्म का भी हुआ जिक्र

हरिद्वार की रहने वाली सृष्टि गोस्वामी ने बतौर मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक में पुलिस अधिकारियों को बाल अपराधों पर लगाम लगाने को कहा। सृष्टि ने कहा प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षित माहौल मिले। 

uttarakhandसृष्टि हरिद्वार की रहने वाली हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तराखंड में सृष्टि गोस्वामी एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बनीं। एक दिन के लिए सीएम बनने के बाद सृष्टि गोस्वामी ने कई अहम फैसले लिए। मी़डिया से बातचीत में सृष्टि ने कहा कि बच्चों की सुरक्षा और ड्रग्स के बढ़ते इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए मैंने अहम सुझाव दिये हैं। पलायन को लेकर भी सुझाव दिये गये हैं। इन सुझावों के प्रति को हम सबसे पहले बाल अधिकार संरक्षण आयोग को सौपेंगे इसके बाद इन सुझावों को माननीय मुख्यमंत्री के पास भेजा जाएगा।

एक दिन की मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी ने अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म नायक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वो तो एक रील लाइफ थी और यह रीयल लाइफ है तो जाहिर सी बात है कि मुझे काफी उत्सुकता हो रही है इसे लेकर। एक दिन के लिए सीएम बनाए जाने को लेकर सृष्टि ने मुख्यमंत्री और बाल अधिकार संरक्षण आयोग का धन्यवाद किया। सृष्टि ने कहा कि मैं भविष्य में मैं राजनीति में आना चाहूंगी। उन्होंने कहा कि बालिका सुरक्षा को लेकर अहम बदलावों की जरुरत है ताकि जो लड़कियां कॉलेज जाती हैं वो खुद को महफूज समझ सकें।

हरिद्वार की रहने वाली सृष्टि गोस्वामी ने बतौर मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक में पुलिस अधिकारियों को बाल अपराधों पर लगाम लगाने को कहा। सृष्टि ने कहा प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षित माहौल मिले।

विधानसभा में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक में सृष्टि ने कहा कि बालिकाओं को स्कूल आने-जाने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बालिकाएं खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं। घरेलू हिंसा के मामले बढ़ रहे हैं, इन पर रोक लगाने के प्रभावी इंतजाम किए जाएं। इसके अलावा स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध कराकर पलायन रोकने की दिशा में भी काम किया जाए।

 

Next Stories
1 यूपी: बागपत में कट्टे लेकर घूमते हैं बच्चे, व्यापारियों को कैसे दिलाएं सुरक्षा का भरोसा? बोले BJP सांसद सत्यपाल सिंह
2 लखनऊ में सीएम योगी से मिले सिंगर सोनू निगम, राम मंदिर निर्माण में दिया दान
3 एक दिन की सीएम बनीं सृष्टि ने अफसरों की लगाई क्लास; विपक्ष का भी डंटकर सामना किया
ये पढ़ा क्या?
X