ताज़ा खबर
 

उत्तराखंडः BJP नेता अनिल गोयल के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, कई शहरों में हुई कार्रवाई

उत्तराखंड में इनकम टैक्स की टीम ने भाजपा नेता अनिल गोयल के ठिकानों पर छापेमारी की है।

उत्तराखंड में बीजेपी नेता अनिल गोयल के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा फोटो सोर्स- ANI/ट्विटर

उत्तराखंड में इनकम टैक्स की टीम ने भाजपा नेता अनिल गोयल के ठिकानों पर छापेमारी की है। इनकम टैक्स की टीम ने आज (शुक्रवार) राजधानी देहरादून समेत विकासनगर, हरिद्वार और रुड़की समेत कई अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की है। बता दें कि गोयल बीजेपी के टिकट पर राज्यसभा का चुनाव लड़ चुके हैं ।

बता दें कि अनिल गोयल, शशि गर्ग, सुनील गोयल, नरेश गर्ग, के हार्डवेयर ट्रेडिंग, प्लाइवुड और एल्युमीनियम पैनल्स का एमएफजी, रेडीमेड कपड़ों, एलएमडी एजुकेशन एंड रिसर्च फाउंडेशन ट्रस्ट, प्लाइवुड का एमएफजी समेत करीब 13 प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की गई है। बीजेपी के टिकट पर दो बार राज्यसभा का चुनाव लड़ चुके अनिल गोयल बीजेपी के कोषाध्यक्ष भी रह चुके हैं।  गोयल के प्रतिष्ठानों पर इनकम टैक्स की रेड से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

 

फिलहाल इनकम टैक्स की टीम ने अनिल गोयल की आय व्यय और संपत्ति से जुड़े सभी दस्तावेजों को खंगाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देहरादून में डिस्पेंसरी रोड स्थित क्वालिटी हार्डवेयर, उमंग साड़ी शॉप, रुड़की के क्वांटम इंस्टीट्यूट में भी टीम ने सर्वे किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App