ताज़ा खबर
 

एक और महिला के गुस्से का शिकार हुए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत , बोली-भागो, नहीं तो पत्थर मारेंगे

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक और महिला के गुस्से का शिकार हुए हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला उन पर गुस्सा उतारते हुए नजर आ रही है।महिला कहती सुनाई दे रही-भाग जाओ, नहीं तो पत्थर से मारेंगे। धुमाकोट बस हादसे के बाद मुख्यमंत्री रावत अफसरों के साथ घटनास्थल पर […]

Author नई दिल्ली | Updated: July 4, 2018 8:52 AM
त्रिवेंद्र सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक और महिला के गुस्से का शिकार हुए हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला उन पर गुस्सा उतारते हुए नजर आ रही है।महिला कहती सुनाई दे रही-भाग जाओ, नहीं तो पत्थर से मारेंगे।

धुमाकोट बस हादसे के बाद मुख्यमंत्री रावत अफसरों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे।वह मृतक के परिवारवालों के साथ बात कर रहे थे। इस दौरान पीड़ित परिवार की एक महिला भड़क उठी और वह भीड़ में से गुजरते हुए मुख्यमंत्री के पास तक पहुंच गई और उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। महिला ने मुख्यमंत्री के नजदीक पहुंचकर कहा-यहां से भाग जाओ, नहीं तो पत्थर मार देंगे।महिला का कहना था कि हादसे के बाद ही नेता दिखाई देते हैं, उससे पहले कोई एक्शन नहीं होता। महिला ने यह भी कह दिया कि मुख्यमंत्री तो बन जाते हो, मगर जनता की फिक्र नहीं होती।

महिला के आक्रोश को देखते हुए प्रशासनिक अफसर मुख्यमंत्री रावत को साथ लेकर आगे बढ़ जाते हैं। बता दें कि इससे पूर्व जनता दरबार में शिक्षिका उत्तरा पंत के गुस्से का शिकार मुख्यमंत्री हुए थे। जब मुख्यमंत्री ने ट्रांसफर की अर्जी पर कार्रवाई से इन्कार किया था तो शिक्षिका ने उचक्का तक कह दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पत्नी डिंपल संग होटल कारोबार में उतरेंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव, योगी सरकार से मांगी अनुमति
2 केरल: बसों पर छाप दी सनी लियोनी और मिया खलीफा जैसे एडल्ट स्टार्स की तस्वीर, यूजर्स ले रहे मजे
3 सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट से फटकार, पूछा- कब चुकाएंगी पैसे