ताज़ा खबर
 

Uttarakhand: 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 4 बच्चों समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरे खड्डे में जा गिरी। खड्डे में गिर जाने से उसमें सवार चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई वहीं चार अन्य घायल हो गए।

Author टिहरी | June 26, 2019 6:52 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तराखंड के टिहरी जिले में आज एक कार के गहरे खड्डे में गिर जाने से उसमें सवार चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। टिहरी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी योगेंद्र सिंह रावत ने यहां बताया सुवाखोली-भवान-उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर मौरियाणा के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरे खड्डे में जा गिरी जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के चार बच्चों और दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई।

घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गयाः पुलिस अधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटना में चार व्यक्ति घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के समय उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले परिवार के 10 लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए उत्तरकाशी जा रहे थे। इससे पहले हिमाचल के कुल्लु जिले में यात्रियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई थी। इस घटना में 44 लोगों की मौत हो गई थी वहीं 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जानकारी के मुताबिक बस में क्षमता से ज्यादा यात्री सवार थे। इनमें से कुछ सवारियां बस के ऊपर बैठी थी।
National Hindi News, 26 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 42 सीटर इस बस में 75 से भी ज्यादा संख्या में यात्री सवार थे। यह हादसा कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल मुख्यालय से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुआ था। कुल्लु में हुए इस भीषण हादसे पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी संवेदना व्यक्त की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App