ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांवड़िए के पैर दबाते हुए नजर आए शामली के SP, लिखा- सुरक्षा के साथ सेवा

शामली के एसपी अजय कुमार कांवड़ियों के चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक कावंड़िए के पैरों की मालिश की।

Author शामली | Updated: July 27, 2019 3:46 PM
कांवड़िए को फुट मसाज देते हुए शामली के एसपी फोटो सोर्स- @shamlipolice

सावन के महीने में देश भर के शिव भक्त कांवड़ यात्रा में शामिल होते हैं। इस बार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कांवड़ यात्रियों के लिए विशेष इंतजाम करने का दावा किया है। ऐसे में प्रदेश के शामली जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां खुद पुलिस अधीक्षक (एसपी) एक कांवड़िए के पैर दबाते (फुट मसाज) हुए नजर आए। इस घटना का वीडियो खुद शामली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला: दरअसल, इन दिनों प्रदेश भर के कांवड़िए कांवड़ यात्रा पर जा रहे हैं। ऐसे में कांवड़ियों के लिए नए बने चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करने के लिए शामली के एसपी अजय कुमार जब अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने एक कांवड़िए के पैर दबाना शुरू कर दिया। खुद एसपी द्वारा युवक को ‘फुट मसाज’ देते देख आसपास खड़े लोग हैरान हो गए। इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए शामली पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा- सुरक्षा के साथ-साथ सेवा भी। ट्वीट में आगे लिखा गया कि SP शामली अजय कुमार द्वारा चिकित्सा शिविर का उद्धघाटन किया गया तथा चिकित्सा शिविर में आए भक्तो की सेवा की गई। यह घटना 26 जुलाई की है।

National Hindi News 27 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कांवड़ियों पर हुई पुष्प वर्षा: सहारनपुर में हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा मार्ग का अधिकारियों ने जायजा लेने के साथ ही श्रद्धालु कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा भी की। पुष्प वर्षा का दिलचस्प नजारा देख शिवभक्तों ने बोल बम का जयघोष करते हुए खुशी जाहिर की। बताया जा रहा है कि करीब 15 मिनट तक शहर के घंटाघर से गागलहेड़ी मार्ग पर शुक्रवार को पुष्प वर्षा की गई। इस मौके पर हेलीकॉप्टर पर जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार और यातायात पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटक में नया टि्वस्ट: येदियुरप्पा सरकार को समर्थन देना चाहते हैं कुमारस्वामी के विधायक, स्पीकर को अब बाहर करेगी बीजेपी!
2 J&K: शीर्ष पाकिस्तानी जैश कमांडर लाहौरी उर्फ बिहारी समेत तीन ढेर, कश्मीर के शोपियां में हुआ एनकाउंटर