ताज़ा खबर
 

यूपी: उधार वापस मांगा तो पेड़ में बांधकर पीटा, जबरन पेशाब भी पिलाया!

शमशाद द्वारा पैसा मांगा जाना नासिर को पसंद नहीं आया और बुधवार को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ शमशाद के घर पहुंच गया। आरोपी उसको बहाने से अपने साथ ले गए, जिसके बाद उन्होंने उसे एक पेड़ से बांध दिया।

उधार दिया पैसा वापस मांगने पर दबंगों ने शमशाद की पिटाई की।

उत्तर प्रदेश में एक तरफ जहां योगी सरकार जुर्म का नामोंनिशान मिटाने में लगी है, वहीं दूसरी ओर आए दिन प्रदेश में दबंगों द्वारा लोगों के साथ मारपीट करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला देवरिया का है, जहां पर एक युवक ने उधार दिए हुए अपने पैसे वापस मांगे तो दबंगों ने पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं, आरोपियों ने जबरन युवक को पेशाब भी पिलाया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पीड़ित की पहचान शमशाद के रूप में हुई है।

देवरिया के एक पुलिस अधिकारी ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो में जो आरोपी दिखाई दे रहे हैं, उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक, इस मामले के मुख्य आरोपी नासिर को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रौनिहारी इलाके के रहने वाले शमशाद ने अबूबकर नगर के रहने वाले नासिर को कुछ समय पहले पैसे उधार दिए थे। नासिर ने काफी दिनों से यह पैसा वापस नहीं दिया था। शमशाद ने उससे उधार लिया गया पैसा वापस मांगा।

शमशाद द्वारा पैसा मांगा जाना नासिर को पसंद नहीं आया और बुधवार को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ शमशाद के घर पहुंच गया। आरोपी उसको बहाने से अपने साथ ले गए और उन्होंने उसे एक पेड़ से बांध दिया। पेड़ से बांधने के बाद आरोपियों ने शमशाद की जमकर पिटाई की और कपड़े भी फाड़ दिए। एनबीटी के अनुसार, शमशाद ने शिकायत की है कि आरोपियों ने उसे जबरन पेशाब पिलाया था। वहीं, पीड़ित परिवार का यह भी कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। गुरुवार को जब घटना का वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App