ताज़ा खबर
 

VIDEO: आनेवाले थे VVIP गेस्ट, नहीं बनी सड़क तो मंत्री ने बेटों संग उठा लिया फावड़ा, बना दिया रोड

मंत्री के बड़े बेटे और सुहेलदेव भारत समाज पार्टी के महासचिव अरविंद राजभर ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि लखनऊ से लेकर वाराणसी तक संबंधित विभाग से सड़क बनाने का अनुरोध दर्जनों बार किया गया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मंत्री ओमप्रकाश राजभर को हाथों में फावड़ा उठाते और मिट्टी काटते देख पूरा राजभर कुनबा नहां जमा हो गया और कुछ घंटे की मेहनत के बाद कच्ची सड़क बनकर तैयार हो गई। (फोटो सोर्स- फेसबुक)

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने इस बार कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने योगी सरकार द्वारा सड़क बनाने की मांग अनसुनी किए जाने के बाद खुद अपने बेटों संग हाथों में फावड़ा उठा लिया और 500 मीटर लंबी कच्ची सड़क बना दी। दरअसल, सुहेलदेव भारत समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बेटे की शादी 21 जून को हुई है। इसके लिए वो अपने पैतृक गांव में 24 जून (रविवार) को प्रीतिभोज देने वाले हैं जिसमें कई वीवीआईपी गेस्ट के आने की उम्मीद है। इसी को ध्यान में रखते हुए कई बार 500 मीटर लंबी सड़क बनाने का अनुरोध किया गया लेकिन अधिकारियों ने एक नहीं सुनी।

थक हारकर राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री राजभर ने अपने बेटे के साथ हाथों में फावड़ा लेकर खुद सड़क बनाने निकल पड़े। यह वाकया वाराणसी जिले के सिंधोरा स्थित मंत्री के पैतृक गांव की है। मंत्री को हाथों में फावड़ा उठाते और मिट्टी काटते देख पूरा राजभर कुनबा नहां जमा हो गया और कुछ घंटे की मेहनत के बाद कच्ची सड़क बनकर तैयार हो गई। कहा जा रहा है कि रविवार को आयोजित प्रीतिभोज में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और राज्य सरकार के कई मंत्री और अधिकारी शामिल होंगे।

देखें वीडियो:

मंत्री के बड़े बेटे और सुहेलदेव भारत समाज पार्टी के महासचिव अरविंद राजभर ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि लखनऊ से लेकर वाराणसी तक संबंधित विभाग से सड़क बनाने का अनुरोध दर्जनों बार किया गया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस वजह से मंत्रीजी ने खुद फावड़ा उठा लिया। बता दें कि राजभर अक्सर सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना करते रहे हैं। 21 जून को योग दिवस के मौके पर भी उन्होंने खुद को दूर रखा था और पूछने पर कहा था कि उनके पास करने को बहुत काम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App