ताज़ा खबर
 

बीच सड़क युवक को हड़काने लगी महिला दारोगा, चला दिया थप्पड़, VIDEO हुआ वायरल

इसके बाद दोनों में हाथापाई होने की नौबत आ गई। लेकिन स्थानीय लोगों ने वक्त रहते मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन दरोगा कुछ ही देर में उस आदमी के बाद दूसरे से उलझने लग जाती हैं।

शख्स पर रौब दिखाती महिला दरोगा। (फोटो सोर्स : Youtube)

अभी तक सभी ने दबंगई दिखाने पुलिस विभाग के अधिकारियों या उनके मातहतों से बारे में देखा और सुना तो जरूर ही होगा। अमूमल अच्छे काम के लिए महिला अधिकारी भी चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस की एक महिला दरोगा सुर्खियां बटोर रहीं हैं। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला दरोगा वर्दी का रौब झाडते दिख रही हैं। वीडियो मैनपुरी का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें महिला दरोगा का नाम एकता सिंह बताया जा रहा है। वीडियो पांच मिनट 44 सेकेंड का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला दरोगा एक शख्स को अर्दब में लेने की कोशिश कर रही हैं। वहीं, दरोगा जिस पर रौब झाड़ रही है, वह भी खुद को वर्दीवाला होने का दावा कर रहा है। दोनों के बीच काफी लंबी नोकझोंक होती है। इसके बाद महिला उस आदमी पर हाथ तक छोड़ देती है। वीडियो के 2 मिनट 24 सेंकेड पर महिला दरोगा आदमी को थप्पड़ जड़ देती हैं।

इसके बाद दोनों में हाथापाई होने की नौबत आ गई। लेकिन स्थानीय लोगों ने वक्त रहते मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन दरोगा कुछ ही देर में उस आदमी के बाद दूसरे से उलझने लग जाती हैं। बताया जाता है कि सारा विवाद पुलिस की गाड़ी के बेतरतीब तरीके से खड़ी होने और उससे लोगों को हो रही दिक्कतों की शिकायद पर हुआ। जो महिला दरोगा को नागवा्र गुजरा। बताया जा रहा है कि यह वीडिया करीब एक हफ्ते पुराना है। इस मामले के तूल पकड़ने पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा था कि, जांच के बाद ही कार्यवाई की जाएगी।

बता दें किे, महिला दरोगा से जुड़ा यह पहला ऐसा मामला नहीं है। दरोगा अपने कार्यक्षेत्र में काफी विवादित बताई जाती हैं। दरोगा पर स्थानीय दुकानदारों से खराब व्यवहार के भी आरोप लगे। यहां तक कि गाड़ी चेकिंग के दौरान भी वह अपने पद का भरपूर दुरुपयोग करती हैं। स्थानीय खबरों के अनुसार, कुछ दिन पहले ही दरोगा ने एक युवक को पीट दिया था।

महिला दरोगा का वायरल वीडियो-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

    Tags:
  • Up
X