ताज़ा खबर
 

यूपी के मैनपुरी में पुलिस चौकी के सामने ही महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी समेत 11 लोग गिरफ्तार

गोली मारने के बाद आरोपी वहां से फरार होने की फिराक में लग गया। लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे वहीं दबोच लिया।

महिला के शव के पास बिलखते परिजन।(Photo: ANI)

यूपी के मैनपुरी में जमीन विवाद के चलते एक महिला को पुलिस चौकी के सामने ही गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली मार कर भाग रहे शख्स को भीड़ ने पकड़कर पहले तो जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दो परिवारों के बीच में जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। सोमवार शाम को विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए। इस हाथापाई के बीच एक पक्ष की महिला वहीं पास के आगरा गेट पुलिस चौकी की तरफ दौड़ी। महिला को भागता देख दूसरे पक्ष का एक शख्स अपनी बंदूक ले कर उसके पीछे दौड़ पड़ा। इन दोनों के पीछे-पीछे दोनो पक्ष के लोग भी चौकी की तरफ दौड़े।

आरोप है कि चौकी के पास पुलिसवालों के सामने ही उस शख्स ने महिला पर पिस्तौल तान दी। पुलिसवाले कुछ कर पाते तब तक आरोपी ने गोली चला दी। गोली मारने के बाद आरोपी वहां से फरार होने की फिराक में लग गया। लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे वहीं दबोच लिया। उस शख्स की उन लोगों ने जमकर पिटाई की। पुलिसवालों ने किसी तरह मामले को संभाला और आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों के 11 लोगों को गिरफ्तार कर जांच कर रही है।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पक्षों ने सोमवार की सुबह ही चौकी में अपनी-अपनी शिकायतें दर्ज कराई थीं। पुलिस ने दोनो पक्षों को समझा कर आपसी सहमति से मामला सुलझाने की सलाह देते हुए वहां से लौटा दिया था। लेकिन देर शाम दोनों पक्षों में फिर से विवाद बढ़ गया और देखते देखते संघर्ष खूनी हो गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दहेज ना मिलने पर कोर्ट में तीन तलाक देकर फरार हुआ शख्‍स, बेहोश होकर गिर गई पत्‍नी
2 पालतू बछड़े की हत्या करने वाले दलित ने सामाजिक बहिष्कार के डर से ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
3 योगी आदित्‍यनाथ सरकार के इन दो विवादित फैसलों को लोगों ने खूब किया पसंद: सर्वे
IPL 2020
X