ताज़ा खबर
 

यूपी: धरने पर बैठी महिला की जान लेने की धमकी, भाजपा विधायक के बेटे पर लगाया था रेप का आरोप

बदमाशों ने पीड़िता के घर के बाहर आकर धमकी दी है कि अगर पीड़िता ने अपनी शिकायत वापस नहीं ली तो उसके जान ले लेंगे।

पिछले दिनों राज्य के शहाजहानपुर में एक महिला ने भाजपा विधायक के बेटे पर रेप का आरोप लगाया था। (एएनआई फोटो)

उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा पर रेप का आरोप लगाने वाले महिला ने अब नया आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक महिला का कहना है कि उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। मामले में पीड़िता के वकील अवधेश सिंह ने बताया कि बदमाशों ने पीड़िता के घर के बाहर आकर धमकी दी है कि अगर पीड़िता ने अपनी शिकायत वापस नहीं ली तो उसके जान ले लेंगे। बता दें कि पिछले दिनों राज्य के शहाजहानपुर में एक महिला ने भाजपा विधायक के बेटे पर रेप का आरोप लगाया था। आरोपी के खिलाफ कथित तौर पर शिकायत नहीं दर्ज करने पर पीड़िता तब कलेक्टरेट ऑफिस के बाहर इंसाफ के लिए धरने पर बैठ गई। इस दौरान विवाद बढ़ता देख महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक के बेटे पर रेप के आरोप की घटना ऐसे समय में सामने आई है जब राज्य के एक अन्य विधायक नाबालिग से रेप के आरोपों का सामना कर रहे हैं। यहां एक नाबालिग ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह पर रेप का आरोप लगाया था। युवती का कहना है कि था नौकरी के बहाने विधायक ने उसे अपने आवास पर बुलाया और उससे रेप किया गया। युवती ने अन्य लोगों पर भी रेप का आरोप लगाया था। हालांकि युवती के आरोपों के कई दिनों बाद भी आरोपी विधायक के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज की गई थी।

बाद में मामला तब खासा सुर्खियों में आया जब पीड़िता की शिकायत के बाद भी आरोपी के खिलाफ केस ना दर्ज होने की सूरत में पीड़िता और उसके परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के आवास के बाहर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना इस साल अप्रैल की है। बाद में पुलिस हिरासत में पीड़िता के पिता की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस की विश्वसनीयता पर मीडिया में सवाल उठाए गए। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में सामने आया की पीड़िता के पिता के साथ बुरी तरह मारपीट की गई थी। हालांकि बाद में सीबीआई ने आरोपी विधायक को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ नाबालिग से रेप का केस दर्ज किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App