ताज़ा खबर
 

यूपी: पति बोलता था तांत्रिक से सेक्स करने, नहीं किया तो पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला!

महिला के नाबालिग बेटे ने उसके पिता मानपाल द्वारा मां को नदी में डुबाते हुए खुद देखा।

UP policeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक महिला के तांत्रिक से संबंध बनाने से इनकार करने पर उसके पति ने कथित तौर उसे नदी में डुबा दिया। शुक्रवार (14 जून, 2019) को पुलिस ने एक बयान में यह बात कही। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है और इस संबंध में महिला के पति और तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक महिला के नाबालिग बेटे ने उसके पिता मानपाल द्वारा मां को नदी में डुबाते हुए खुद देखा। वहीं नाबालिग के भाई ने बताया कि पिता ने मां को बचाने की सूरत में उसकी भी हत्या करने की धमकी दी।

एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया, ‘महिला के भाई राजेश कुमार ने दादौ पुलिस स्टेशन में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। भाई ने बताया कि घबराई हुई बहन ने दो दिन पहले उसे फोन किया था। बहन ने उससे मदद की गुहार लगाई थी।’ महिला के भाई ने पुलिस को बताया, ‘मामला तब आपस में सुलझ गया मगर गुरुवार को मानपाल ने पत्नी को पास की नदी में उसे ले जाने के लिए राजी कर लिया और धक्का दे दिया।’ पत्नी को नदी में डुबोने के बाद मानपाल और तांत्रिक, जिसकी पहचान संतोष दुर्गादास के रूप में की गई है, पड़ोस के बदायूं जिले में भाग गए।

कुलहरि ने बताया, ‘शिकायत मिलने के बाद पुलिस दोनों आरोपियों को दबोच लिया। इसके अलावा पुलिस ने नदी से महिला का शव भी बरामद कर लिया है।’ उन्होंने आगे बताया कि संतोष दुर्गादास का पूर्व में आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है। पिछले साल उसके कब्जे से बड़ी मात्रा हैरोइन बरामद की गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आध्यात्मिक महत्त्व की पांवधोई नदी को मिला पुनर्जीवन
ये पढ़ा क्या?
X