ताज़ा खबर
 

पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन ने बना रखा था MMS, महिला ने बॉयफ्रेंड को मिलाया और ले ली जान

12 जनवरी को एवीजे हाइट्स सोसायटी में जितेंद्र का शव छठी मंजिल पर मौजूद उसके अपार्टमेंट में मिला था। जितेंद्र दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है। वह राष्ट्रीय स्तर पर कई मुक्केबाजी प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुका है। मुक्केबाजी छोड़ तीन साल पहले वह ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हो गया था।

पूर्व मुक्केबाज जितेंद्र मान। (Photo Source: Facebook)

एक हफ्ते पहले ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ज़ीटा 1 में मृत पाए गए 27 वर्षीय पूर्व मुक्केबाज की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पूर्व मुक्केबाज जितेंद्र मान की हत्या के आरोप में पुलिस ने 25 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने प्रेमी और उसके एक साथी के साथ मिलकर इस अपराध को अंजाम दिया था। पुलिस ने सृष्टि गुप्ता, बुलंदशहर के निवासी उसके प्रेमी इमरान कुरैशी और इस हत्या के षड़यंत्र में शामिल 25 वर्षीय नफीस को गिरफ्तार किया है। 12 जनवरी को एवीजे हाइट्स सोसायटी में जितेंद्र का शव छठी मंजिल पर मौजूद उसके अपार्टमेंट में मिला था। जितेंद्र को तीन गोलियां लगी थीं।

इस मामले पर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सृष्टि ने ही जितेंद्र को गोलियों से भूना था। सृष्टि ने जितेंद्र पर आरोप लगाया है कि वह उसके एमएसएस से उसे ब्लेकमैल कर रहा था। जितेंद्र दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है। वह राष्ट्रीय स्तर पर कई मुक्केबाजी प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुका है। मुक्केबाजी छोड़ तीन साल पहले वह ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हो गया था। यहां पर वह अल्टिमेट फिटनेस अकेडमी में एक जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता था। आरोपी महिला इस जिम में ट्रेनिंग लेने के लिए आती थी। 10 जनवरी को जितेंद्र जिम गया था, लेकिन उसका फोन जल्दी ही बंद हो गया था। उसके परिवार वाले उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन फोन बंद होने के कारण उससे किसी की भी बात नहीं हो पाई।

12 जनवरी को जितेंद्र का कजिन भाई प्रीतम टोकस उसके अपार्टमेंट पहुंचा, जहां पर उसे जितेंद्र का शव मिला। इस मामले पर गौतम बुद्ध नगर की एसपी सुनीती ने कहा पुलिस ने सोसायटी और लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें एक महिला की हरकतें संदिग्ध नजर आईं। मामले की जांच की गई तो पता चला कि महिला और जितेंद्र एक दूसरे को जानते थे। टाइम्स आफ इंडिया के अनुसार सृष्टि ने बताया कि जितेंद्र ने उसके साथ दोस्ती करने की कोशिश की थी। सृष्टि ने कहा “एक दिन उसने मेरी कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने चुपके से मेरा एमएमएस भी बना लिया था, जिससे वह मुझे ब्लेकमैल कर रहा था।”

सूरजपुर पुलिस थाने के एसएचओ अखिलेश प्रधान ने बताया कि सृष्टि ने कई बार जितेंद्र से उसका एमएमएस डिलीट करने की सिफारिश की लेकिन उसने मना कर दिया था। उसने इमरान से इस घटना का जिक्र किया, जिसके बाद उन्होंने जितेंद्र की हत्या की योजना बनाई। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App