Wife Married her lover with permisson on her husband in UP - यूपी में पत्‍नी की प्रेमी से करवाई शादी, फूट-फूटकर रोया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: पत्नी की प्रेमी से कराई शादी, बरात में नाचा, फिर फूट-फूट कर रोया

इस शादी में पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी और बारात में जमकर डांस किया। ये शादी पूरे रीति-रिवाजों और बैंडबाजा बजाकर संपन्‍न हुई। इस शादी में इलाकाई भी शामिल हुए। विदाई के वक्त पति अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सका और फूट-फूटकर रोया।

बिहार के बांका क्षेत्र में शादी में लड़का पक्ष को पैसे देने पड़ते हैं। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी का कानपुर शहर बुधवार (30 मई) को एक अनोखी शादी का गवाह बना। इस शादी में पति ने अपनी ही पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी और उसकी बारात में जमकर डांस किया। ये शादी पूरे रीति-रिवाजों और धूमधाम से बैंडबाजा बजाकर संपन्‍न हुई। इस शादी में इलाके के लोग भी शामिल हुए। विदाई के वक्त पति अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सका और फूट-फूटकर रोया। फिलहाल पूरे शहर में इस अनोखी शादी की खूब चर्चाएं हो रही हैं। बताया गया कि चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां का रहने वाला संचित उर्फ गोलू गुप्ता प्राइवेट कंपनी में काम करता है। गोलू की शादी फतेहपुर के मंझिल गांव में 19 फरवरी 2018 को हुई थी। उसकी पत्नी का नाम शान्ति था। शादी के बाद शांति विदा होकर ससुराल आ गई लेकिन उसका मन यहां नहीं लग रहा था। उसका व्यवहार अपने पति के लिए भी सहयोगपूर्ण नहीं था। वह रात-दिन मोबाइल पर किसी से बातें किया करती थी। जब पति ने उससे इस बारे में पूछताछ की तो शान्ति ने सच बता दिया।

शान्ति ने बताया कि लखनऊ के रहने वाले रवि नाम के लड़के से तीन साल से संबंध हैं। रवि के बिना वह जी नहीं सकती है। गोलू ने पत्रकारों को बताया,”मेरी शादी 19 फरवरी 2018 को सम्मलेन से हुई थी। मेरे पत्नी मुझसे कहती तुम जाकर सो जाओ और खुद पूरी-पूरी रात मोबाइल पर बात करती थी। वह कहती थी यदि मुझे रवि नहीं मिला तो मैं मर जाऊंगी।” पत्नी के मुंह से ये बातें सुनकर गोलू ने फैसला किया कि वह अपनी पत्नी को उसके प्यार से मिलवाएगा। गोलू ने बताया,”मैंने यह बात अपने परिवार व रिश्तेदारों को बताई इसके साथ ही यह भी बताया कि मैं इसकी शादी इसके प्रेमी से करना चाहता हूं। यदि यह लड़की मर गई तो पूरा परिवार बर्बाद हो जाएगा। अपनी और परिवार की बर्बादी से बचाने के लिए मैंने इसकी शादी इसके प्रेमी से कराने का फैसला लिया।”

वहीं शांति ने कहा,”मुझे पूरा विश्वास था कि मुझे मेरा प्यार मिलेगा। मुझे मेरा प्यार दिलाने के लिए मैं संचित का एहसान जीवन भर नही भूलूंगी। मुझे पूरा विश्वास है कि रवि मुझे खुश रखेगा और मैं उसके साथ जीवन भर खुश रहूंगी। आज मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मेरा प्यार मिल गया।” महिला के प्रेमी रवि ने बताया, ‘हम दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। हमारा तीन साल पुराना रिश्ता है। हमारी दोस्ती इत्तेफाक से हुई थी और आज हमारा प्यार मुकाम पर पहुंचा है। शांति की शादी जबरन सम्मलेन से की गई थी लेकिन मुझे यकीन था की हम एक दिन कामयाब होंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App