video woman drops new born baby on street in muzaffarnagar - यूपी: चलती कार से बच्ची को सड़क पर डाल चली गई महिला, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना - Jansatta
ताज़ा खबर
 

यूपी: चलती कार से बच्ची को सड़क पर डाल चली गई महिला, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

सीसीटीवी का जो फुटेज सामने आया है उसमें दिख रहा है कि एक गाड़ी उस रास्ते से गुजर रही है और फिर अचानक वो एक घर की दहलीज के पास आकर रुकती है। इसके बाद एक महिला गाड़ी के अंदर से ही बच्ची को उठाकर उस घऱ की दहलीज पर रख देती है। इसके बाद गाड़ी आराम से वहां से निकल जाती है।

कार से बच्चे को जमीन पर रखती महिला फोटो सोर्स – एएनआई

इधर उत्तर प्रदेश में एक महिला चलती गाड़ी से नवजात बच्ची को बीच सड़क छोड़ कर फरार हो गई। यह पूरा वाकया उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जानकारी के मुताबिक यह घटना मुजफ्फरनगर जिले की है। इलाके में लगे सीसीटीवी का जो फुटेज सामने आया है उसमें दिख रहा है कि एक गाड़ी उस रास्ते से गुजर रही है और फिर अचानक वो एक घर की दहलीज के पास आकर रुकती है। इसके बाद एक महिला गाड़ी के अंदर से ही बच्ची को उठाकर उस घऱ की दहलीज पर रख देती है। इसके बाद गाड़ी आराम से वहां से निकल जाती है। शहर के बीचों-बीच स्थित एक गली में किसी अनजान के घर के बाहर कंबल में लपेट कर रखी गई दुधमुही बच्ची ने थोड़ी देर बाद रोना शुरू कर दिया।

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वहां भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तत्काल 100 नंबर पर फोन कर इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात बच्ची को सबसे पहले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बतलाई जा रही है। बच्ची को फिलहाल चाइल्ड केयर यूनिट में रखा गया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार सुबह करीब 5 बजे की है। बच्ची को खालापार की गुल्लर वाली गली में छोड़ा गया था। बच्ची किसकी है और इसे यहां कौन छोड़ गया पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

इलाके में लगे सीसीटीवी की पड़ताल से पुलिस ने यह पता लगा लिया है कि बच्ची को यहां छोड़ने वाली गाड़ी हरियाणा की है। पुलिस के मुताबिक महिला गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठी थी, लेकिन गाड़ी कौन चला रहा था अभी इसके बारे में पता नहीं चल सका है। गाड़ी के मालिक के बारे में भी अभी ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है। जिस शख्स के घर के बाहर मासूम बच्ची को छोड़ा गया था वो घर इसरार इलाही का है। उनका कहना है कि सुबह-सुबह घर की दहलीज पर बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वो चौंक गए थे। बहरहाल इस मामले की जांच कोतवाली सिटी प्रभारी अनिल कपरवान कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जल्द ही पुलिस कार के मालिक के पास पहुंच जाएगी ताकि बच्ची को यहां रखने वाली महिला के बारे में पता लगाया जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App