ताज़ा खबर
 

मेरठ में स्‍कूली छात्रा से दिन-दहाड़े छेड़खानी का वीडियो वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना किठौर क्षेत्र में छात्रा से कथित छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गौरव बताया जा रहा है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। तिवारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा को उसके एक रिश्तेदार ने गोद लिया है।

वीडियो सामने आने पर छात्रा से संपर्क किया गया तो उसने कार्रवाई से इनकार कर दिया था। साथ ही चेतावनी दी थी कि अगर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की तो वह अपनी जान दे देगी। पीड़िता पुलिस और अदालत में अपने बयान दे सके, इसके लिए उसे चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश करके उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी।

बता दें कि मामला किठौर के खंडर बने डीएस पब्लिक स्कूल का है। यह स्कूल करीब दस सालों से बंद पड़ा है। खबर है कि किठौर थाने से मात्र 50 मीटर की दूरी पर वारदात में आरोपित बेखौफ होकर छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे थे। पकड़े गए आरोपी के मुताबिक मामला 10 से 12 दिन पुराना है। उसने बताया कि उस दिन छात्रा का अंतिम पेपर था। वह गौरव से मिलने आई थी।

बता दें कि सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें चार लड़के छात्रा को घेरकर खड़े हैं जबकि एक लड़के ने जबरन उसे पकड़ा रखा है। वीडियो में लड़के धमकी दे रहे हैं कि वो वीडियो बनाकर वायरल कर देंगे। छात्रा बुरी तरह चीखती-चिल्लाती रही मगर उनको किसी को दया नहीं आई। (भाषा इनपुट)

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App